Lakhisarai Firing: लखीसराय गोलीकांड के पीड़ित परिजनों ने एक बार फिर से JDU नेता पर लगाए गंभीर
Advertisement

Lakhisarai Firing: लखीसराय गोलीकांड के पीड़ित परिजनों ने एक बार फिर से JDU नेता पर लगाए गंभीर

Lakhisarai Firing Case: पीड़ित परिजनों ने बीजेपी नेताओं को रो-रोकर घटना की आंखों देखी बात बताई. परिजनों ने कहा कि इस घटना में जेडीयू नेता सह लखीसराय नगर परिषद सभापति अरविंद पासवान की संलिप्तता है.

लखीसराय गोलीकांड

Lakhisarai Firing Case: लखीसराय गोलीकांड के 12 दिन बीत चुके हैं लेकिन अभी भी मुख्य आरोपी आशीष चौधरी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पीड़ित परिजनों को अब भी न्याय मिलने का इंतजार है और मुख्य आरोपी के फरार होने से उनकी जान को खतरा भी है. इतने दिन बाद भी पुलिस के खाली हाथ उसकी कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं. वहीं इस घटना को लेकर पीड़ित परिजनों से मिलने नेताओं के आने का सिलसिला जारी है. शुक्रवार (01 दिसंबर) की देर शाम परिजनों से मिलने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और नेताप्रति पक्ष विजय कुमार सिन्हा पहुंचे, उन्होंने परिजनों से मिलकर पूरी घटना की जानकारी ली. 

पीड़ित परिजनों ने बीजेपी नेताओं को रो-रोकर घटना की आंखों देखी बात बताई. परिजनों ने कहा कि इस घटना में जेडीयू नेता सह लखीसराय नगर परिषद सभापति अरविंद पासवान की संलिप्तता है. परिजनों ने कहा कि घटना के बाद अरविंद पासवान ने आरोपी आशीष चौधरी का पीठ ठोंक कर बोला तुम्हार काम हो गया अब तुम भाग जाओ. परिजन मिलने आए बीजेपी नेताओं से न्याय की गुहार लगा रहे हैं. वह लगातार इस मामले में अरविंद पासवान का नाम ले रहे हैं बावजूद इसके पुलिस ने जेडीयू नेता पर अब तक कोई कारवाई नहीं की है. 

ये भी पढ़ें- शिक्षा विभाग में पूरी अराजकता, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तोड़े चुप्पी: सुशील मोदी

उधर बीजेपी नेता विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि अब तक इस मामले का मुख्य आरोपी आशीष चौधरी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. पुलिस ने पीड़ित परिजनों को अब तक न तो मुआवजा और न ही सरकारी नौकरी देने की घोषणा की है. ये घटना सरकार और पुलिस प्रशासन की विफलता है. वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि ये पुलिस की नाकामी है कि अब तक मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि बीजेपी इस मामले को सड़क से लेकर सदन तक लड़ेगी. सरकार पीड़ित परिजनों को मुआवजा दे.

रिपोर्ट- राज किशोर मधुकर 

Trending news