Lakhisarai: लखीसराय गोलीकांड में चौथी मौत, 2 गिरफ्तार, मुख्य आरोपी आशीष चौधरी अब भी फरार
Advertisement

Lakhisarai: लखीसराय गोलीकांड में चौथी मौत, 2 गिरफ्तार, मुख्य आरोपी आशीष चौधरी अब भी फरार

Lakhisarai Firing Case: इस गोलीकांड की गुत्थी सुलझने की बजाय उलझती जा रही है. पहले पुलिस ने सनकी आशिक की वारदात बताई थी, जबकि अब नया एंगल सामने आया है. पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी आशीष चौधरी ने जिस परिवार को गोली मारी वह उस परिवार का दामाद है. 

मुख्य आरोपी आशीष चौधरी

Lakhisarai Firing Case: लखीसराय में सोमवार (20 नवंबर) की सुबह हुई अंधाधुंध फायरिंग में अब चौथे शख्स की मौत हो गई है, जबकि दो अन्य अब भी अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. इनका पीएमसीएच पटना में इलाज चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि, मुख्य आरोपी आशीष चौधरी अब भी पुलिस की पहुंच से बाहर है. आशीष चौधरी की तलाश में खोजबीन जारी है. बता दें कि सोमवार (20 नवंबर) को कवैया थाना क्षेत्र में एक परिवार के 6 लोगों को गोली मारी गई थी. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया था जब पूरा परिवार छठ पूजा के अंतिम दिन उगते हुए सूर्य को अर्घ्य देकर लौट रहा था.

झा परिवार का दामाद है आशीष!

इस गोलीकांड की गुत्थी सुलझने की बजाय उलझती जा रही है. पहले पुलिस ने सनकी आशिक की वारदात बताई थी, जबकि अब नया एंगल सामने आया है. पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी आशीष चौधरी ने जिस परिवार को गोली मारी वह उस परिवार का दामाद था. जो मामला पहले एक तरफा प्यार का बताया जा रहा था. वो पति-पत्नी और वो की कहानी बनकर सामने आया है. जिस आशीष ने पूरे झा परिवार को गोली मारी. दरअसल, वह झा परिवार का दामाद निकला.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime News: नालंदा में एयरफोर्स के जवान की गला रेतकर हत्या, छठ पूजा में आया था घर

बेवफाई का बदला लिया!

डीआईजी संजय कुमार सिंह ने बताया कि मुख्य आरोपी आशीष चौधरी के घर से एक डायरी मिली है, जिसमें आशीष चौधरी ने मृतका दुर्गा झा के साथ अपनी लव स्टोरी और बेवफाई की कहानी लिखी है. डीआईजी ने बताया कि मृतका दुर्गा झा और आशीष चौधरी शादीशुदा थे और पटना में साथ में रह चुके हैं. इस बात की जानकारी दुर्गा के परिवार को नहीं थी. पटना से वापस आने पर दुर्गा ने आशीष को धोखा दिया. जिससे नाराज होकर आशीष ने इस वारदात को अंजाम दिया है. 

Trending news