Lakhisarai: लखीसराय गोलीकांड में 19 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, एक और घटना से थर्राया जिला
Advertisement

Lakhisarai: लखीसराय गोलीकांड में 19 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, एक और घटना से थर्राया जिला

Lakhisarai Firing Case: परिजन लगातार मुख्य आरोपी आशीष चौधरी एवं उसे घटना के बाद मौके से भगाने वाले जेडीयू नेता अरविंद पासवान की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. परिजनों ने कहा उन्होंने अपने आंखों से मुख्य आरोपी आशीष चौधरी को जेडीयू नेता अरविंद पासवान को भगाते देखा है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Lakhisarai Firing Case: लखीसराय गोलीकांड मामले में घटना के 19 दिन बाद भी मुख्य आरोपी आशीष चौधरी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. पुलिस ने आशीष चौधरी के उपर 50 हजार रूपया का इनाम घोषित कर रखा है, बावजूद इसके आशीष चौधरी पुलिस की पकड़ में अब तक नहीं आया है. ऐसे में पीड़ित परिजनों का पुलिस प्रशासन पर से विश्वास उठता जा रहा है. बता दें कि लखीसराय में बीते 20 नवंबर को कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ला में सनकी युवक आशीष चौधरी द्वारा गोलीबारी करके एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या एवं तीन को जख्मी कर दिया था. इस घटना में दो लोग अभी जिंदगी और मौत से पीएमसीएच में जूझ रहे हैं.

पीड़ित परिजन की आंखें न्याय की आस में पथरा गई है. परिजन लगातार मुख्य आरोपी आशीष चौधरी एवं उसे घटना के बाद मौके से भगाने वाले जेडीयू नेता अरविंद पासवान की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. परिजनों ने कहा उन्होंने अपने आंखों से मुख्य आरोपी आशीष चौधरी को जेडीयू नेता अरविंद पासवान को भगाते देखा है, लेकिन पुलिस उनकी बातों पर यकीन ही नहीं कर रही है. वहीं पुलिस पूरे मामले में चुप्पी साध रखी है.

ये भी पढ़ें- 'प्यार करो, नहीं तो फेल कर देंगे'... मेडिकल छात्राओं से एचओडी की जबर्दस्ती से मचा हंगामा

आशीष चौधरी अभी भी फरार है, उधर रामगढ़ थाना क्षेत्र में एक और घटना को अंजाम दे दिया गया है. रामगढ़ थाना क्षेत्र के परसावां गांव के समीप अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया है. गंभीर स्थिति में युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां युवक का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है. ज़ख्मी यूवक की पहचान सिकंदरा के गौहर नगर निवासी कामेश्वर पासवान के पुत्र मनोज पासवान के रूप में हुई है. 

रिपोर्ट- राज किशोर मधुकर

Trending news