Lakhisarai News: जिसके लिए पूरे परिवार को मारा अब उसकी भी हुई मौत, सनकी आशिक की करतूत रोंगटे खड़े कर देगी
Advertisement

Lakhisarai News: जिसके लिए पूरे परिवार को मारा अब उसकी भी हुई मौत, सनकी आशिक की करतूत रोंगटे खड़े कर देगी

Lakhisarai Murder Case: वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया था जब पूरा परिवार छठ पूजा के अंतिम दिन उगते हुए सूर्य को अर्घ्य देकर लौट रहा था. इस घटना में अब तीन लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि तीन लोग अभी भी अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहे हैं. 

फाइल फोटो

Lakhisarai Murder Case: लखीसराय फायरिंग केस में अब एक और मौत हो चुकी है. इस केस में अब उस लड़की की मौत भी हो गई है, जिसके लिए एक सनकी आशिक ने हंसते-खेलते परिवार को तबाह कर दिया था. लड़की के दो भाईयों की मौत पहले ही हो गई थी. दरअसल, लखीसराय जिले के कवैया थाना क्षेत्र में सोमवार (20 नवंबर) को एक परिवार के 6 लोगों को गोली मारी गई थी. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया था जब पूरा परिवार छठ पूजा के अंतिम दिन उगते हुए सूर्य को अर्घ्य देकर लौट रहा था. इस घटना में अब तीन लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि तीन लोग अभी भी अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहे हैं. पुलिस इसे सनकी आशिक की करतूत बता रही है.

पुलिस ने बताया कि पंजाबी मुहल्ला वार्ड नंबर 15 निवासी आशीष चौधरी ने फायरिंग की थी. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है. मृतकों की पहचान चंदन झा (31), राजनंदन झा (31) और दुर्गा कुमारी के रूप में हुई है. इस घटना में प्रीति देवी, शशि भूषण झा और लवली देवी का अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है. लखीसराय के पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार ने बताया कि आरोपी आशीष चौधरी घर के सामने रहने वाली लड़की से प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था. 10 दिन पहले ही उसका पीड़ित परिवार के साथ उसका झगड़ा हुआ था. इसी कारण उसने पूरे परिवार को जान से मारने की कोशिश की है.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: जहरीली शराब से 5 की मौत पर राजनीति शुरू, BJP नेताओं ने पीड़ित परिजनों से की मुलाकात

घटना के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है. वहीं इस घटना पर बीजेपी ने नीतीश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. विधानमंडल के नेता प्रतिपक्ष और लखीसराय के विधायक विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि नीतीश सरकार में बिहार में जंगलराज की वापसी हो चुकी है. उन्होंने कहा कि दिनदहाड़े ऐसी घटना हो रही है, अपराधी फरार हो रहे हैं और प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है. प्रदेश में अब सत्ता संरक्षित अपराधी को बचाने का खेल चल रहा है.

Trending news