Lakhisarai Murder Case: पत्नी की बेवफाई...पति का बदला, 3 की मौत, 3 लड़ रहे जिंदगी की जंग, पढ़ें घटना के पीछे की कहानी
Advertisement

Lakhisarai Murder Case: पत्नी की बेवफाई...पति का बदला, 3 की मौत, 3 लड़ रहे जिंदगी की जंग, पढ़ें घटना के पीछे की कहानी

Lakhisarai Murder Case: लखीसराय में एक युवक ने 6 लोगों को गोली मार दी थी. जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है. अब इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है.

क्राइम न्यूज (File Photo)

Lakhisarai Murder Case: पत्नी की बेवफाई से परेशान होकर पति ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया. पत्नी की बेवफाई का बदला पति ने 6 लोगों को गोली मारकर लिया. इस घटना में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं. दरअसल, पत्नी की बेवफाई से पति उससे इतनी नफरत करने लगा था कि उसकी हत्या करने पर आमादा था. आखिरकार उसके अपनी पत्नी की हत्या कर ही दिया. लखीसराय की इस घटना से पूरा बिहार सकते में है. आइए इस वारदात के पीछे की काहनी को इस ऑर्टिकल में जानते हैं.

पत्नी की बेवफाई में पति का बदला
लखीसराय जिले (Lakhisarai) के कवैया थाना क्षेत्र में एक युवक की तरफ से एक ही परिवार के छह सदस्यों को गोली मारने की घटना हुई है. अब इस घटना को लेकर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. इस वारदात को पुलिस (Lakhisarai Police) पत्नी की बेवफाई में प्रतिशोध की वजह बता रही है. पुलिस का दावा है कि आरोपी आशीष चौधरी (Ashish Chaudhary) और मृतक दुर्गा की 5 साल पहले शादी हो चुकी थी, लेकिन दुर्गा (Durga Kumari) का बाद में भागलपुर के एक युवक से अवैध संबंध हो गया था.

एक शो रूम में नौकरी करती थीं दुर्गा
लखीसराय (Lakhisarai Police) के पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार (Pankaj Kumar) ने 21 नवंबर, 2023 दिन मंगलवार को बताया कि आशीष (Ashish Chaudhary) ने 20 नवंबर, 2023 दिन सोमवार को दुर्गा (Durga Kumari) के परिवार के छह सदस्यों को गोली मार दी थी, जिसमें दुर्गा और उसके दो भाइयों की मौत हो गई है, जबकि तीन अन्य लोगों का इलाज अभी भी चल रहा है. उन्होंने बताया कि आशीष (Ashish Chaudhary) और दुर्गा (Durga Kumari) शादी कर चुके थे और पटना में रहते थे. इसी दौरान दुर्गा (Durga Kumari) एक शो रूम में नौकरी भी करने लगी थी. 

दुर्गा को साथ रखना चाहता था आशीष
इसी दौरान आशीष को इस बात का पता चला कि दुर्गा (Durga Kumari) का किसी भागलपुर के युवक के साथ अवैध संबंध चल रहा है. जब उसने उस युवक से बात की तब उसने दुर्गा (Durga Kumari) के साथ कई अंतरंग तस्वीर आशीष को भेज दी. इसके बाद पति-पत्नी का संबंध खराब हो गया. दुर्गा (Durga Kumari) वापस अपने घर आ गई थी. बताया गया कि विवादों के बाद दुर्गा कुमारी ने आशीष के साथ रहने से मना कर दिया था. हालांकि, आशीष चौधरी (Ashish Chaudhary) उसे अपने साथ रखना चाहता था. 

​ये भी पढ़ें:लखीसराय में ट्रिपल मर्डर केस को लेकर सड़क पर उतरी BJP, सरकार से की ये मांग

पुलिस ने हथियार किया जब्त
पुलिस (Lakhisarai Police) ने दावा किया कि दुर्गा के माता-पिता से भी दुर्गा (Durga Kumari) को अपने साथ रखने के संबंध में आशीष की बातचीत हुई थी. हालांकि, लड़की के माता-पिता भी इसके लिए तैयार नहीं हुए. पुलिस का दावा है कि इसी आक्रोश में आशीष चौधरी (Ashish Chaudhary) ने 20 नवंबर, 2023 दिन सोमवार को इस घटना को अंजाम दिया. पुलिस अधीक्षक (SP) ने कहा कि इस घटना में इस्तेमाल एक हथियार को जब्त कर लिया गया है. 

ये भी पढ़ें: Nawada Crime News: नवादा में चौकीदार के चाचा की हत्या, घर से 400 मीटर दूर मिला शव

10 पेज का एक नोट बरामद
इस बीच पुलिस (Lakhisarai Police) ने घटना में मददगार उमेश साव और राजन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपी (Ashish Chaudhary) की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि आशीष की तरफ से लिखित 10 पेज का एक नोट बरामद हुआ है, जिसमें इन सभी बातों का जिक्र किया गया है. पुलिस (Lakhisarai Police) आशीष चौधरी (Ashish Chaudhary) के 4 सहयोगियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. माना जा रहा है कि पुलिस (Lakhisarai Police) इस मामले में और भी खुलासे कर सकती है.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news