Bihar News: लखीसराय में ट्रिपल मर्डर केस को लेकर सड़क पर उतरी BJP, सरकार से की ये मांग
Advertisement

Bihar News: लखीसराय में ट्रिपल मर्डर केस को लेकर सड़क पर उतरी BJP, सरकार से की ये मांग

Lakhisarai News: इस दौरान नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है. विजय सिन्हा ने कहा कि नीतीश सरकार में बिहार में जंगलराज की वापसी हो चुकी है. 

फाइल फोटो

Lakhisarai News: लखीसराय में सोमवार (20 नवंबर) की सुबह हुई अंधाधुंध फायरिंग में अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि तीन अन्य अब भी अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. इनका पीएमसीएच पटना में इलाज चल रहा है. इस मामले में अब राजनीति भी शुरू हो गई है. इस घटना के खिलाफ बीजेपी ने सड़क पर उतरकर विरोध-प्रदर्शन किया. बीजेपी इसे पूरी तरह से प्रशासनिक विफलता मान रही है. भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष दीपक कुमार सिंह के नेतृत्व में प्रदर्शन किया और पुलिस प्रशासन एवं सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.  

इस विरोध-प्रदर्शन में विधानमंडल में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा, पूर्व मंत्री प्रेम कुमार, हिंदुस्तानी आवामी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रफुल्ल मांझी भी शामिल हुए. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है. विजय सिन्हा ने कहा कि नीतीश सरकार में बिहार में जंगलराज की वापसी हो चुकी है. उन्होंने कहा कि दिनदहाड़े ऐसी घटना हो रही है, अपराधी फरार हो रहे हैं और प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है. प्रदेश में अब सत्ता संरक्षित अपराधी को बचाने का खेल चल रहा है.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'ये आदमी जानता है वोट किसी को भी दो, मुख्यमंत्री तो...; CM नीतीश पर पीके का जबरदस्त हमला

बता दें कि सोमवार (20 नवंबर) को कवैया थाना क्षेत्र में एक परिवार के 6 लोगों को गोली मारी गई थी. वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया था जब पूरा परिवार छठ पूजा के अंतिम दिन उगते हुए सूर्य को अर्घ्य देकर लौट रहा था. इस घटना में अब तीन लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि तीन लोग अभी भी अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहे हैं. पुलिस इसे सनकी आशिक की करतूत बता रही है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: नीतीश कुमार के ड्रीम प्रोजेक्ट की निकली हवा, CM के अलावा कोई नहीं उठा सका नौकाविहार का आनंद

पुलिस का कहना है कि पंजाबी मुहल्ला वार्ड नंबर 15 निवासी आशीष चौधरी ने फायरिंग की थी. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन लोगों का अभी भी इलाज चल रहा है. लखीसराय के पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार ने बताया कि आरोपी आशीष चौधरी घर के सामने रहने वाली लड़की से प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था. लड़की के परिवारवाले इसके लिए तैयार नहीं थे. इसी बात से नाराज होकर आशीष चौधरी ने पूरे परिवार को गोली मार दी. 

Trending news