मधुबनी में दो घरों में 10 लाख से ज्यादा की चोरी, ग्रामीणों ने प्रशासन पर उठाए सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1489377

मधुबनी में दो घरों में 10 लाख से ज्यादा की चोरी, ग्रामीणों ने प्रशासन पर उठाए सवाल

बिहार के मधुबनी में चोरों ने दो घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. यहां पर लाखों की संपत्ति की चोरी कर फरार हो गए हैं. घटना रहिका थाना के नाजिपुर गांव की है. 

 

मधुबनी में दो घरों में 10 लाख से ज्यादा की चोरी, ग्रामीणों ने प्रशासन पर उठाए सवाल

Madhubani: बिहार के मधुबनी में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रहे हैं. वहीं हाल ही में चोरों ने दो घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. यहां पर लाखों की संपत्ति की चोरी कर फरार हो गए हैं. घटना रहिका थाना के नाजिपुर गांव की है.  चोरों ने दो लाख नगद सहित करीब दस लाख के जेवरात की चोरी की है. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

नकदी और जेवरात लेकर फरार चोर
चोरी की घटना से इलाके में दहशत है.ग्रामीणों में पुलिस के खिलाफ भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है. लोगों ने पुलिस पर गश्ती नहीं करने का आरोप लगाया है. नाजिरपुर गांव में मुन्ना रमन चौधरी और गंगा मोहन पांडे के घर में देर रात चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. उन्होंने बताया कि जिस दौरान घर में चोरी हुई तब सभी लोग सो रहे थे. जिसके बाद चोरों ने घर में बाहर से दरवाजे की कुंडी लगा दी थी. जिसके बाद दूसरे घर का ताला तोड़कर नकदी और जेवरात की चोरी की घटना को अंजाम दिया. जिसके बाद चोर मौके से फरार हो गए. ग्रामीणों ने बताया कि इस कड़ाके की ठंड में रात में चौक चौराहे पर चार-पांच लड़कों का झुंड देखा जाता है, अगर कोई ग्रामीण वैसे लड़कों को टोक देते हैं तो ये लोग गाली गलौज करते हैं. पुलिस द्वारा इलाके के चौक चौराहे पर गश्ती निकलती है तो चोरी की घटनाओ पर लगाम लग सकता है. 

ग्रामीणों ने प्रशासन पर उठाए सवाल
हालांकि इस घटना के बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी. साथ ही स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की. इसके अलावा इस प्रकार की घटनाओं के बाद ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन पर कई सवाल खड़े किए हैं. उनका कहना है कि पुलिस ठीक तरह से गश्ती नहीं करती है और न ही देर रात कहीं पुलिस नजर आती है.  

ये भी पढ़िये: पाकुड़ में आयोजित दो दिवसीय मुख्यमंत्री आमंत्रण फुटबॉल प्रतियोगिता, खिलाड़ियों ने बढ़ चढ़कर लिया हिस्सा

Trending news