Bihar: थुमहा में एक व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत, इलाके में मची दहशत
Advertisement

Bihar: थुमहा में एक व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत, इलाके में मची दहशत

पिपरा थाना क्षेत्र के थुमहा वार्ड नंबर 13 में एक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है. वहीं, इस घटना से आसपास के लोगों में दहशत का आलम है. बताया गया किअधेड़ महेंद्र धनिकार की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

(फाइल फोटो)

सुपौल: पिपरा थाना क्षेत्र के थुमहा वार्ड नंबर 13 में एक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है. वहीं, इस घटना से आसपास के लोगों में दहशत का आलम है. बताया गया किअधेड़ महेंद्र धनिकार की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. मृतक के परिजनों ने बताया की सवेरे खाना पीना खाकर वह घर में सोया हुआ था और देर शाम सोए अवस्था में ही अचानक उसकी मौत हो गई. जिसकी सूचना पिपरा पुलिस को भी दी गई. 

मौके पर पहुंची पिपरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. और मामले की जांच में जुट गई है. महेंद्र धनिकार की मौत कैसे और क्यों हुई यह फिलहाल पहेली बनी हुई है. हालांकि परिजनों ने बताया कि उसके घर में शादी समारोह का आयोजन किया गया था. जिसकी खुशी में महेंद्र धनिकार दिन में ही अपने संगी साथियों के साथ खाया पिया और घर आकर सो गया. देर शाम जब देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी.

मृतक की पत्नी ने बताया कि वो कहीं से खा पीकर आए थे और घर में सोया तो सोया ही रह गए. लोगों ने बताया कि महेंद्र धनिकार को खाने पीने की आदत थी. महेंद्र धनिकार की मौत कुछ खाने पीने से हुई है या ठंड से या फिर कोई बीमारी था. यह फिलहाल पता नहीं चल रहा है. जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाता मौत के कारणों की पुष्टि नहीं हो सकती. लिहाजा लोगों का ध्यान पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर टिकी हुई है. 

थुमहा पंचायत के मुखिया दिनेश चौधरी ने इस घटना के जांच की मांग की है. कहा कि महेंद्र धनिकार की मौत की जांच होनी चाहिए कि आखिर उसकी मौत किस वजह से हुई है. वहीं इधर इस बाबत पिपरा थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा की महेंद्र धनिकार की मौत किस वजह से हुई है.

Trending news