लूट के मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1273959

लूट के मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े

20 जुलाई की दोपहर मुंगेर-जमालपुर मुख्य मार्ग पर दिलीप नगर के पास एक बाइक सवार व्यक्ति से अज्ञात अपराधियों द्वारा हथियार के बल पर  5 लाख रुपये लूट के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली.

लूट के मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े

मुंगेर : 20 जुलाई की दोपहर मुंगेर-जमालपुर मुख्य मार्ग पर दिलीप नगर के पास एक बाइक सवार व्यक्ति से अज्ञात अपराधियों द्वारा हथियार के बल पर  5 लाख रुपये लूट के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली. इस मामले में पुलिस की टीम ने दो अपराधी सहित लूटी रकम 4 लाख 72 हजार, घटना में प्रयुक्त एक बाइक, एक जिंदा कारतूस, एक देसी कट्टा, तीन मोबाईल और वादी के भारतीय डाक पासबुक एवं आधार कार्ड बरामद किया है. 

इस मामले का खुलासा करते हुए एसपी जगूनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने बताया की 20 जुलाई को सतेन्द्र कुमार चौबे से सफिया सराय ओपी क्षेत्र में बाइक सवार अपराधकर्मी द्वारा हथियार के बल पर पांच लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया था. इसी मामले में पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए सीसीटवी फुटेज एवं सीडीआर के आधार पर दो व्यक्तियों की पहचान की. 

ये भी पढ़ें- द्वादश ज्योतिर्लिंगों में क्यों महत्वपूर्ण है देवघर का बाबा बैद्यनाथ ज्योतिर्लिंग

एसपी ने बताया कि चिन्हित व्यक्ति अपने मौसेरे भाई विश्वजीत कुमार के घर जिला खगड़िया जिला में छुपा था.  वहीं सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में विशेष टीम बनाकर त्वरित कार्रवाई करते हुए शहर के शास्त्रीनगर, रामपुर भिखारी और खगड़िया जिला में छापेमारी की गई. जहां पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया और उनके पास से लूटी गई राशि सहित कई और समान बरामद किए गए. 

एसपी ने कहा गिरफ्तार गोलू कुमार कासिम बाजार थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर का रहनेवाला हैं. वहीं कोतवाली थाना क्षेत्र के रामपुर भिखारी के रहने वाले नीरज केशरी भी इसमें शामिल हैं. उन्होंने कहा की गिरफ्तार अपराधी का आपराधिक इतिहास रहा है. उन्होंने कहा की इस कांड का मुख्य सरगना नीरज केशरी फरार है जो वादी सत्येंद्र कुमार का बाइक चला रहा था. उसने ही लूट की घटना को अंजाम दिया. 

Trending news