Muzaffarpur News: शादी का दबाव बनाया तो गला दबाकर कर दी प्रेमिका की हत्या, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2235978

Muzaffarpur News: शादी का दबाव बनाया तो गला दबाकर कर दी प्रेमिका की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग में विवाहिता युवती की हत्या कांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया और आरोपी प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दोनों विवाहित प्रेमी और प्रेमिका को एक साथ काम करने के दौरान ही प्रेम हुआ और प्रेम परवान चढ़ा.

गला दबाकर कर दी प्रेमिका की हत्या

मुजफ्फरपुर: Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग में विवाहिता युवती की हत्या कांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया और आरोपी प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. दोनों विवाहित प्रेमी और प्रेमिका को एक साथ काम करने के दौरान ही प्रेम हुआ और प्रेम परवान चढ़ा. प्रेमिका ने जब प्रेमी पर शादी का दबाव बनाया तो प्रेमी ने धोखे से प्रेमिका को बुलाया और गला दबा कर प्रेमिका की हत्या कर फरार हो गया. पुलिस ने मामले पर अज्ञात पर एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गई. पुलिस ने जब इस पूरे मामले में गहराई से जांच की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ और प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र का है. जहां बीते दिनों संदिग्ध स्थिति में एक विवाहित महिला का शव पुलिस ने बरामद किया था.मामले में मृतक महिला के भाई ने अज्ञात लोगों के द्वारा अपनी बहन की हत्या किए जाने का एफआईआर साहेबगंज थाना में दर्ज कराया. जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया. जिसके बाद पुलिस ने महिला का मोबाइल डिटेल और महिला का बैकग्राउंड के बारे में पता करते हुए पूरे मामले का खुलासा करते किया.

पुलिस ने मोतीपुर थाना क्षेत्र के रहने वाला आरोपी अखिलेश राय को गिरफ्तार किया.जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी युवक ने बताया कि मृतक महिला गीता देवी और ये दोनों मोतीपुर थाना क्षेत्र के ही रहने वाले है. दोनों साथ में ही मोतीपुर थाना क्षेत्र में स्थित एक प्लाई फैक्टरी में काम करते थे. इसी बीच दोनों को एक दुसरे से प्रेम हो गया.इसी बीच 26 अप्रैल 2024 को प्रेमी अखिलेश के बहन की ननद की शादी थी. जिसमे जाने के लिए गीता देवी ने अखिलेश राय पर दबाव बनाया. जिसके बाद अखिलेश राय अपनी प्रेमिका को लेकर अपनी बहन के यहां जानें के लिए निकला. तभी रास्ते में अखिलेश राय की कथित प्रेमिका ने कहा कि अपने बहन के ननद के शादी वाले मंडप में ही हम दोनों भी शादी करेंगे. जिसके बाद शादी से अखिलेश राय ने इंकार कर दिया. जिससे दोनो के बिच मारपीट हो गई और गुस्से में आकर अखिलेश राय ने अपनी प्रेमिका गीता देवी की गला दबाकर हत्या कर दिया.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- NEET-UG परीक्षा में प्रश्नपत्र लीक मामले में पटना में छापेमारी, कई लोग हिरासत में

Trending news