मादक पदार्थों की तस्करी करती महिला गिरफ्तार, नशे के कारोबार में जुटी थी सलमा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1275500

मादक पदार्थों की तस्करी करती महिला गिरफ्तार, नशे के कारोबार में जुटी थी सलमा

बिहार के बगहा में मादक पदार्थ और नशीली दवाओं की तस्करी के खेल का भंडाफोड हो गया है. इस मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है. महिला इन नशीले पदार्थों की तस्करी में संलिप्त थी और इसकी वजह से पूरे इलाके में नशे का कारोबार धड़ल्ले से हो रहा था.

(फाइल फोटो)

बगहा : बिहार के बगहा में मादक पदार्थ और नशीली दवाओं की तस्करी के खेल का भंडाफोड हो गया है. इस मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है. महिला इन नशीले पदार्थों की तस्करी में संलिप्त थी और इसकी वजह से पूरे इलाके में नशे का कारोबार धड़ल्ले से हो रहा था. बता दें कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. ऐसे में नशे के दूसरे पदार्थों का इस्तेमाल आम हो गया है. 

भारी मात्रा में मादक पदार्थ बरामद
ऐसे में बड़ी खबर बगहा के रामनगर से है जहां पुलिस ने महिला के द्वारा चलाए जा रहे नशे के कारोबार का खुलासा करते हुए 104 पैकेट गांजा और स्मैक के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है. दरअसल रामनगर SDPO के निर्देश के बाद गुप्त सुचना के आधार पर टीम गठित कर छापेमारी की गई. जिसमें 78 पीस गांजा के साथ 26 पुड़िया लपेटा हुआ स्मैक के साथ रामनगर भैरोंगंज मुख्य मार्ग ब्लॉक रोड के त्रिवेणी नहर के समीप कारोबारी महिला को गिरफ्तार किया गया. 

महिला तस्कर चढ़ी पुलिस के हत्थे
गिरफ्तार नशे की सौदागर महिला की पहचान चौरसिया नगर निवासी सलमा के रूप में हुई है. अब पुलिस जांच पड़ताल कर पूरे गिरोह का पर्दाफाश करने में जुटी है. इसकी जानकारी देते हुए SDPO रामनगर ने बताया कि गिरफ्तार महिला कारोबारी से गहन पूछताछ कर पुलिस नशे के रैकेट का पर्दाफाश करने में जुटी है. 

लंबे समय से चल रहा है नशे का कारोबार 
बता दें कि रामनगर में लम्बे समय से नशे के कई बड़े कारोबारी अलग-अलग तरह के मादक पदार्थों की तस्करी और बिक्री में जुटे हैं. ये नशे के कारोबारी यहां के युवाओं के भविष्य को बर्बाद करने का काम कर रहे हैं. जहां नशीली दवाओं के साथ-साथ मादक पदार्थों के सेवन धड़ल्ले से किया जा रहा है लेकिन इसी बीच पुलिस की इस कार्रवाई के बाद तस्करों और नशेड़ियों में हड़कंप मच गया है. 

ये भी पढ़ें- बारिश की कमी से जूझ रहे हैं बिहार के जिले, परेशान किसान कर रहे सूखा घोषित करने की मांग

Trending news