दिनदहाड़े गन पॉइंट पर महिला के साथ पड़ोसी ने किया बलात्कार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1421183

दिनदहाड़े गन पॉइंट पर महिला के साथ पड़ोसी ने किया बलात्कार

हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में सनसनीखेज वारदात सामने आई है.

(फाइल फोटो)

हाजीपुर : हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. गांव के ही दबंग सूरज ने पड़ोस में ही रहने वाली दो बच्चे की मां के साथ गन पॉइंट पर न केवल बलात्कार किया, बल्कि उसकी चिल्लाहट सुनकर भागे आए रिश्तेदार और पड़ोसियों को किसी से कुछ भी कहने पर गोलियों से छलनी करने की धमकी भी दी. 

दो बच्चों की मां के साथ घर में घुसकर किया रेप 
मामला सदर थाना क्षेत्र के एक गांव का है. जहां दिनदहाड़े पड़ोस के ही रहने वाले सूरज नाम के एक दबंग युवक ने घर में अकेली पाकर 2 बच्चे की मां के साथ घर में घुसकर बलात्कार किया. महिला के चिल्लाने पर जब लोगों की भीड़ जमा होने लगी तो वह छत से कूदकर फरार हो गया. भागते-भागते उसने वहां इकट्ठा हुए पड़ोसी और ग्रामीणों को बात फैलाने पर गोली मार देने की धमकी भी दी. 

वहां जमा हुए लोगों को भी दी बलात्कारी ने जान से मारने की धमकी 
देखते ही देखते आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और जब घर में जाकर देखा तो महिला बेहोश पड़ी हुई थी. आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर महिला को इलाज और उसकी जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जहां महिला पुलिस पदाधिकारी की अभिरक्षा में इलाज और मेडिकल जांच दोनों चल रहा है. 

पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी
महिला की चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंचे पड़ोस में रह रहे महिला के ससुर ने बताया कि पड़ोस का ही सूरज नाम का युवक दिनदहाड़े घर में घुस गया और उसने उसकी बहू के साथ हथियार के बल पर बलात्कार किया. ससुर ने बताया कि जाते-जाते उसने पूरे गांव को धमकी भी दी अगर किसी ने मुंह खोला तो उसका अंजाम गोलियां खाकर भुगतना पड़ेगा, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और कार्रवाई का आश्वासन दे रही है. 
(रिपोर्ट- विकास आनंद )

ये भी पढ़ें- लातेहार : युवक ने ड्रीम 11 पर टीम बना जीता 1 करोड़, किसान के बेटे ने रचा इतिहास

Trending news