Bihar News: मुरादाबाद के TMU में पांचवीं मंजिल से कूदी B. Tech छात्रा की मौत, बिहार की थी रहनेवाली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1977065

Bihar News: मुरादाबाद के TMU में पांचवीं मंजिल से कूदी B. Tech छात्रा की मौत, बिहार की थी रहनेवाली

Bihar News: यूपी के मुरादाबाद से ऐसी घटना की सूचना आ रही है जिसे सुनकर कोई भी हैरान हो जाएगा. यहां भविष्य के निर्माण की तैयारी कर रही एक छात्रा ने 5 मंजिला इमारत की छत से छलांग लगा दी.

फाइल फोटो

मुरादाबाद/पटना: Bihar News: यूपी के मुरादाबाद से ऐसी घटना की सूचना आ रही है जिसे सुनकर कोई भी हैरान हो जाएगा. यहां भविष्य के निर्माण की तैयारी कर रही एक छात्रा ने 5 मंजिला इमारत की छत से छलांग लगा दी. मुरादाबाद में दिल्ली रोड स्थित तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में पांचवीं मंजिल से बीटेक की छात्रा ने छलांग लगा दी. छात्रा को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, बताया जा रहा है कि यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. 

घटना के बाद लहूलुहान लड़की को अस्पताल तक ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. छात्रा को इलाज के लिए टीएमयू अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उसकी मौत की खबर सामने आ रही है. 

ये भी पढ़ें- जब केके पाठक ने शिक्षकों से कहा, 'देर से आना, जल्दी जाना' ए साहिब ये ठीक नहीं

घायल हालत में छात्रा को अस्पताल ले जाने के वायरल वीडियो में कॉलेज के ही कुछ छात्र और कर्मचारी दिख रहे हैं.  उस छात्रा के बारे में बताया जा रहा है कि वह B.Tech मैकेनिकल इंजीनियरिंग में प्रथम वर्ष की छात्रा थी.  उस छात्रा के बारे में बताया जा रहा है कि वह इंजिनियरिंग डिपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से कूद गई. हालांकि छात्रा के कॉलेज बिल्डिंग से कूदने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है, 

इस पूरे मामले को लेकर यूनिवर्सिटी प्रशासन ने छात्रा के परिजनों को घटना की सूचना दी. छात्रा के बारे में बताया जा रहा है कि वह बिहार के मधुबनी जिले के नगनिया की निवासी है. छात्रा करुणा विश्वकर्मा टीएमयू में B.TECH की मैकेनिकल इंजीनियरिंग शाखा में प्रथम वर्ष की स्टूडेंट है. वहीं यूनिवर्सिटी के मीडिया प्रभारी ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि छात्रा ने रूम में सुसाइड नोट छोड़ा है. छात्रा की रूम मेट ने लेटर को पुलिस के हवाले किया. ऐसे में मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है.  

घटना को लेकर एसपी का कहना है कि सुसाइड नोट में छात्रा ने घर वालों की इच्‍छाओं पर खरा उतर न पाने की बात लिखी है. मृतक छात्रा के घर वाले आ रहे हैं. फ‍िलहाल पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

Trending news