Bihar Crime: काली मेला देखने गई लड़की को दो युवकों ने जबरन उठाया, झोपड़ी में ले जाकर किया दुष्कर्म
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1961374

Bihar Crime: काली मेला देखने गई लड़की को दो युवकों ने जबरन उठाया, झोपड़ी में ले जाकर किया दुष्कर्म

Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में दो युवकों द्वारा एक लड़की को घर के समीप से जबरन उठाकर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के एक गांव की है. 

Bihar Crime: काली मेला देखने गई लड़की को दो युवकों ने जबरन उठाया, झोपड़ी में ले जाकर किया दुष्कर्म

बेगूसराय: Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में दो युवकों द्वारा एक लड़की को घर के समीप से जबरन उठाकर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के एक गांव की है. 

दो युवकों ने नाबालिग को जबरदस्ती उठाया 
वहीं आरोपी युवक और पीड़िता को सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराया गया. घटना के संबंध में पीड़िता की मां ने बताया कि वह अपने पति और बेटी के साथ काली मेला देखने गई थी. देर रात मेला देखकर जब घर वापस लौट रही थी तो घर के समीप से गांव के ही दो युवकों ने उसकी नाबालिग बेटी को जबरदस्ती उठा लिया। 

झोपड़ी में ले जाकर नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म
इसके बाद दोनों युवक उनकी बेटी को ऑटो में बैठाकर जबरदस्ती बांध के रास्ते से ले भागे. उनकी बेटी चिल्लाती रही, लेकिन दरिंदों ने बख्शा नहीं. इसके बाद कुछ दूरी पर स्थित एक झोपड़ी में ले जाकर दोनों ने बेटी के साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया. सुबह में खोजबीन के दौरान कराहती लौटी बेटी ने घटना की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. 

एक आरोपी गिरफ्तार दूसरे की तलाश जारी 
घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि गांव के ही दो युवकों पर जबरन दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है. मेडिकल जांच कराया गया है और एक आरोपी को हिरासत में लेकर दूसरे की तलाश की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा. इधर, घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश है. वहीं आरोपी युवक डब्लू कुमार का कहना है कि हम मेला समिति का सदस्य है. मुझे जानबूझकर फंसाया गया है. इस नाबालिग लड़की के साथ दूसरा और कोई किया है.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी 

यह भी पढे़ं- Chhath Puja 2023: कल से शुरू होने वाला है छठ महापर्व! जानें किस दिन है नहाय-खाय और खरना

Trending news