Firing In Begusarai: बेगूसराय गोलीकांड मामला, गिरफ्तार केशव के माता-पिता ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

Firing In Begusarai: बेगूसराय गोलीकांड मामला, गिरफ्तार केशव के माता-पिता ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Firing In Begusarai: बिहार के बेगूसराय में शूटआउट मामले में पुलिस की जांच पर बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है. इस संबंध में गिरफ्तार केशव उर्फ नागा के परिजनों ने आज धरने पर बैठे राकेश सिन्हा के समीप पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है.

Firing In Begusarai: बेगूसराय गोलीकांड मामला, गिरफ्तार केशव के माता-पिता ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

बेगूसरायः Firing In Begusarai: बिहार के बेगूसराय में शूटआउट मामले में पुलिस की जांच पर बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है. इस संबंध में गिरफ्तार केशव उर्फ नागा के परिजनों ने आज धरने पर बैठे राकेश सिन्हा के समीप पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. परिजनों ने बताया है कि उनका बेटा निर्दोष है और पुलिस जबरन उसे गिरफ्तार कर इस मामले में घसीट रही है. 

दोनों बेटो को किया गिरफ्तार 
परिजनों का आरोप है कि उनके घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी पुलिस ने खोल लिया है और उनके दो बेटों को उठा लिया गया है. जबकि उनका बेटा इस पूरे मामले में निर्दोष है. परिजनों ने यह बताया कि उनका बेटा जो लाइन होटल पर बैठा हुआ सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड उसे पुलिस पुलिस को दिखाया भी गया. लेकिन, बावजूद इसके पुलिस मानने को तैयार नहीं हुई और पुलिस ने उनके दोनों बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

सांसद राकेश सिन्हा से की फरियाद 
इस संबंध में केशव उर्फ नागा के पिता राम विनय सिंह, माता किरण देवी और बेटी काजल कुमारी ने सांसद राकेश सिन्हा के पास पहुंचकर अपनी फरियाद की. इस संबंध में राकेश सिन्हा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. निर्दोष न फंसे पुलिस इसका ख्याल रखेगी. इस संबंध में मां ने कहा है कि अगर मेरा बेटा आरोपी है तो कुत्ते फांसी की सजा दी जाए. लेकिन अगर वह निर्दोष हैं तो उसे अपराधी बनने से रोका जाए. उन्होंने बताया कि वह अपने बुआ से मिलने के लिए जा रहा था. तभी पुलिस ने उसे झाझा के समीप गिरफ्तार कर लिया है.

घटना में 9 लोग घायल एक की मौत 
गौरतलब है कि बेगूसराय के लिए मंगलवार का दिन काफी खौफनाक रहा. मंगलवार की बीती शाम को एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई, जिसने एक तरफ लोगों को आतंकित तो किया ही है, उन्हें आक्रोशित भी किया है. एनएच 28 और 31 पर तकरीबन 30 किमी के एरिया में चार बदमाशों ने लगातार गोलियां बरसाकर 10 लोगों को घायल कर दिया, इनमें से एक 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई थी.

यह भी पढ़े- Firing In Begusarai: बेगूसराय गोलीकांड मामला, पुलिस हिरासत में चारों आरोपी, एसपी करेंगे 2:30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस

Trending news