Samadhan Yatra: कल बेगूसराय पहुंचेंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, 52 योजनाओं का करेंगे शिलान्यास
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1572778

Samadhan Yatra: कल बेगूसराय पहुंचेंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, 52 योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

16 फरवरी को समाधान यात्रा के तहत सीएम नीतीश कुमार बेगूसराय के सदर प्रखंड के कंकौल गांव पहुंच रहे हैं. इसको लेकर लोगों में एक तरफ जहां उत्साह का माहौल देखा जा रहा है. वहीं इस समाधान यात्रा को लेकर जिला प्रशासन के द्वारा तैयारी अंतिम चरण पर है.

Samadhan Yatra: कल बेगूसराय पहुंचेंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, 52 योजनाओं का करेंगे शिलान्यास

बेगूसरायः 16 फरवरी को समाधान यात्रा के तहत सीएम नीतीश कुमार बेगूसराय के सदर प्रखंड के कंकौल गांव पहुंच रहे हैं. इसको लेकर लोगों में एक तरफ जहां उत्साह का माहौल देखा जा रहा है. वहीं इस समाधान यात्रा को लेकर जिला प्रशासन के द्वारा तैयारी अंतिम चरण पर है. सीएम नीतीश कुमार के आगमन को लेकर सभी तैयारियां पूरी की जा रही है. 

डीएम और एसपी ने लिया जायजा  
बेगूसराय में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर डीएम रोशन कुशवाहा और एसपी योगेंद्र कुमार सहित कई पदाधिकारी पहुंचकर स्थिति का जायजा ले रहे हैं. इस दौरान डीएम रोशन कुशवाहा और एसपी योगेंद्र कुमार ने कस्तूरबा विद्यालय और मध्य विद्यालय सहित सदर प्रखंड कार्यालय की स्थिति का जायजा लिया हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि सीएम के आगमन को लेकर तैयारी किस तरह की गई है. इसका जायजा ले रहे हैं. डीएम रोशन कुशवाहा ने यह भी कहा कि सदर प्रखंड कार्यालय परिसर में 28 स्टॉल लगाये गए है और खासकर 52 योजनाओं को शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. 

बच्चों से मुलाकात करेंगे मुख्यमंत्री 
वहीं योगेंद्र कुमार ने बताया कि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है. आपको बता दें कि समाधान यात्रा के तहत 16 फरवरी को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बेगूसराय के सदर प्रखंड के कंकौल गांव पहुंच रहे हैं. सीएम नीतीश कुमार सबसे पहले वे पहुंचेंगे. जिसके बाद कंकौल स्थित कस्तूरबा विद्यालय जाएंगे, जहां बच्चों से मुलाकात करेंगे. 
उसके बाद बगल के ही मध्य विद्यालय विद्यालय में शिक्षा विभाग के द्वारा लगाए गए स्टॉल का निरीक्षण करेंगे. उसके बाद सदर प्रखंड में कार्यालय परिसर में विभिन्न विभागों के द्वारा 28 स्टाल लगाए गए है. जिनका सीएम नीतीश कुमार निरीक्षण करेंगे. फिर उसके बाद वह वहां से बाय रोड होते हुए समीक्षा बैठक के लिए कारगिल विजय भवन जाएंगे. जहां अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे. बैठक के बाद वह हेलीकॉप्टर के माध्यम से पटना के लिए रवाना हो जाएंगे.
इनपुट- जितेंद्र चौधरी

यह भी पढ़ें- इस महाशिवरात्रि झारखंड और बिहार के इन शिव मंदिरों में करें जलाभिषेक, मिलेगा मोक्ष

Trending news