बेगूसराय में गंगा रिवर फ्रंट का सीएम नीतीश कुमार ने किया उद्घाटन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2126457

बेगूसराय में गंगा रिवर फ्रंट का सीएम नीतीश कुमार ने किया उद्घाटन

Bihar News : मुख्यमंत्री ने विकास का विजन रखा है वह विकास आज दिख रहा है चाहे नियुक्ति का मामला हो चाहे विकास का कोई अन्य काम हो. वह बिहार के डबल इंजन की सरकार में काम हो रहा है. तेजस्वी को 5-5 विभाग का जिम्मा संभालने के बाद ही कोई काम नहीं किया.

बेगूसराय में गंगा रिवर फ्रंट का सीएम नीतीश कुमार ने किया उद्घाटन

बेगूसराय : बेगूसराय के उत्तरदायिनी सिमरिया गंगाधाम में 550 मीटर सीढ़ी घाट और रिवर फ्रंट का उद्घाटन आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया है. सिमरिया गंगा धाम में हरकी पौड़ी के तर्ज पर 115 करोड़ की लागत से सुंदरीकरण का कार्य किया जा रहा है. जिसका उद्घाटन सीएम नीतीश कुमार ने किया.

सिमरिया गंगा धाम पहुंचे सीएम नीतीश कुमार ने उद्घाटन के बाद पूरे निर्माण कार्य का जायजा लिया और इस दौरान मां गंगा की आरती और पूजा भी की. हालांकि स्थल निरीक्षण के बाद वापस पटना चले गए. उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार में तेजी से विकास का कार्य किया जा रहा है उसी क्रम में सिमरिया का भी विकास हरकी पौड़ी के तर्ज पर किया गया है.

इस दौरान तेजस्वी के विकास कार्य करने के सवाल पर कहा कि जिसको 15 साल मौका मिला था वह काम नहीं किया. मुख्यमंत्री ने विकास का विजन रखा है वह विकास आज दिख रहा है चाहे नियुक्ति का मामला हो चाहे विकास का कोई अन्य काम हो. वह बिहार के डबल इंजन की सरकार में काम हो रहा है. तेजस्वी को 5-5 विभाग का जिम्मा संभालने के बाद ही कोई काम नहीं किया. सिर्फ जनता की गाढ़ी कमाई लूटने का काम किया है यह लोग बिहार को बर्बाद करने का काम किया है. इसलिए मुख्यमंत्री ने अवसर दिया था सुधरने का लेकिन नेचर सिग्नेचर नहीं बदलता है. यह जानकी पौड़ी के दर्ज पर विकसित होगा. जिनको सदन में रहना चाहिए वह यात्रा कर रहे हैं. विशेष राज्य के दर्जा के सवाल पर कहा कि विकसित राज बनाने का सपना साकार होगा. 56000 करोड़ का काम हो रहा है.

इनपुट-  राजीव कुमार

ये भी पढ़िए-  गिरिडीह जिले को बड़ी सौगात, पीएम मोदी करेंगे क्रिटिकल केयर हेल्थ ब्लॉक का शिलान्यास

 

Trending news