मधुबनी में भू-माफिया और प्रशासन के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1500027

मधुबनी में भू-माफिया और प्रशासन के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन

स्थानीय लोगों का कहना है कि भू-माफियाओं के द्वारा मधुबनी में कई जगहों पर तालाब को अतिक्रमण कर उस तालाब को मिट्टी भरने का काम किया जा रहा है.

मधुबनी में भू-माफिया और प्रशासन के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन

मधुबनी : मधुबनी के बाबू साहब चौक स्थित तालाब को भू-माफियाओं के द्वारा भराया जा रहा है. जिसके कारण पानी सड़क पर और आसपास के दर्जनोम मकानों के अंदर प्रवेश कर गया है. पीड़ित लोगों में भू-माफियाओं और प्रशासन के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा है. आक्रोशित लोगों ने शंकर चौक को जामकर प्रशासन और भू-माफियाओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया.

एसडीओ के आवेदन के बाद भी नहीं हो रहा समाधान
स्थानीय लोगों का कहना है कि भू-माफियाओं के द्वारा मधुबनी में कई जगहों पर तालाब को अतिक्रमण कर उस तालाब को मिट्टी भरने का काम किया जा रहा है. प्रशासन भू-माफियाओं द्वारा मनमाने तरीके से भरे जा रहे तालाब को अनदेखा कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि भू-माफियाओं के खिलाफ तालाब में मिट्टी भरी पड़ी है. इस संबंध में सदर एसडीओ को आवेदन दिया गया था.

ग्रामीणों में बना हुआ है आक्रोश 
एसडीओ ने तालाब पर पहुंचकर तालाब में हो रहे मिट्टीकरण को रुकवा दिया था. जिसके बाद वहां पर मौजूद लोगों को समझाया की तीन फीट जमीन छोड़कर फिर मिट्टीकरण किया जाए, लेकिन भू-माफियाओं के द्वारा सारी जमीन पर मिट्टीकरण कर लिया गया. मामले को लेकर भू-माफियाओं के खिलाफ स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है और इलाके में तनाव बना हुआ है.

इनपुट- बिंदु ठाकुर

ये भी पढ़िए-  Bihari Girl in Pakistan: पाकिस्तान में भी बिहार की जय-जयकार, इस लड़की ने बताया कैसा है खाना, सभ्यता और रहन-सहन

Trending news