केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बेगूसराय गोलीकांड में नीतीश पर बोला हमला, कहा- असली अपराधियों के नाम छिपा रहे नीतीश
Advertisement

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बेगूसराय गोलीकांड में नीतीश पर बोला हमला, कहा- असली अपराधियों के नाम छिपा रहे नीतीश

Firing In Begusarai: बिहार के बेगूसराय में गोली कांड मामले को लेकर बिहार की राजनीति गरमाई हुई है. एक तरफ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जहां इसे जातीय और अल्पसंख्यक को निशाना बनाने की बात कर रहे.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बेगूसराय गोलीकांड में नीतीश पर बोला हमला, कहा- असली अपराधियों के नाम छिपा रहे नीतीश

बेगूसराय: Firing In Begusarai: बिहार के बेगूसराय में गोली कांड मामले को लेकर बिहार की राजनीति गरमाई हुई है. एक तरफ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जहां इसे जातीय और अल्पसंख्यक को निशाना बनाने की बात कर रहे. वहीं केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने बिहार को टेरा राइज करने की साजिश करार दिया हैं. 

'असली अपराधियों के नाम छिपा रहे नीतीश'
गोलीकांड मामले में में चार लोगों की गिरफ्तारी की बात सामने आ रही है. ऐसे वक्त से पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया हैं. इस मामले में केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने दो टूक शब्दों में कहा है कि बेगूसराय कांड आतंकी हमला है. जिसमें शामिल लोगों को बिहार सरकार नाम को छुपाने का काम कर रही है. सरकार तुष्टिकरण करने का काम कर रही हैं. इस बात को लेकर लोगों में आक्रोश हैं. आखिर नाम छुपाने की वजह क्या हो सकती है. 

'पुलिस घटना में ले रही हिन्दू का नाम' 
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जोरदार शब्दों में कहा है कि पुलिस घटना में हिन्दू का नाम ले रही हैं और असली नाम छुपा रही हैं. असली अपराधी को छिपाने का काम किया जा रहा है. गिरिराज सिंह ने सवाल खड़ा किया कि क्या गांधी मैदान में 2013 में आतंकी हमले नहीं हुए. सीरियल ब्लास्ट करके मोदी की हत्या करने की कोशिश नहीं की गई. क्या कुछ महीने पहले पटना के फुलवारी शरीफ में पीएफआई का जखीरा भी बरामद किया गया, जो भारत को इस्लामिक लास्ट बनाने का साजिश रच रहा था. जिसके तार बिहार के 13 जिलों में थे. 

'बिहार को टेरा राइज करने के लिए आतंकी हमला था'
उन्होंने आगे कहा कि यह सब साबित करता है कि बिहार को टेरा राइज करने के लिए एक आतंकी हमला था. मैं बिहार सरकार से मांग करता हूं कि अगर सच को सच साबित करना चाहते हैं तो NIA और सीबीआई से इसकी जांच कराई जाए. क्योंकि जनता को तुष्टीकरण के कारण इस सरकार पर विश्वास नहीं हैं. सरकार असली अपराधी को छिपाने का काम कर रही हैं.
(रिपोर्ट-जितेंद्र चौधरी)

यह भी पढ़े- Firing In Begusarai: बेगूसराय गोलीकांड मामला, पुलिस हिरासत में चारों आरोपी, एसपी करेंगे 2:30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस

Trending news