Dhanbad News: बाइक की ट्रक से टक्कर, 2 छात्र की मौत, 1 की हालत नाजुक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2029745

Dhanbad News: बाइक की ट्रक से टक्कर, 2 छात्र की मौत, 1 की हालत नाजुक

Dhanbad News: धनबाद में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई. वहीं, एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

धनबाद में सड़क हादसा

Dhanbad News: धनबाद में एक सड़क हादसे में बाइक पर सवार तीन छात्रों में से दो की मौत हो गई है. जबकि एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. जबकि एक छात्र का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा हैं. तीनों बाइक पर सवार होकर ट्यूशन पढ़ने जा रहे थे. इस दौरान एक ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान उनकी बाइक की ट्रक से टक्कर हो गई. यह हादसा बलियापुर से गोविंदपुर जाने वाले सड़क पर प्रधनाखंता रेलवे ओवर ब्रिज के आगे हाईस्कूल के समीप हुआ.

गोविंदपुर थाना क्षेत्र के जगदीश सहरदार टोला के रहने वाले 16 वर्षीय संदीप महतो, नितेश महतो और कुलदीप महतो तीन एक बाइक पर सवार होकर ट्यूशन पढ़ने के लिए निकले थे. तीनों अपने घर से बलियापुर ट्यूशन पढ़ने जा रहे थे. इस दौरान गोविंदपुर से बलियापुर जाने वाली सड़क पर प्रधानखंता हाईस्कूल के समीप एक ट्रक को ओवरटेक कर रहे थे. इस दौरान उनकी बाइक ट्रक की चपेट में आ गई.

ये भी पढ़ें:राज्यकर्मी का दर्जा मिलते नियोजित शिक्षकों को क्या होगा फायदा,10 प्वॉइंट में समझिए

इस घटना में संदीप महतो की मौत मौके पर ही हो गई. वहीं, नितेश महतो और कुलदीप महतो को SNMMCH लाया गया. जहां से दोनों को जिले के एक निजी अस्पताल रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान नितेश महतो की मौत हो गई. वहीं, कुलदीप का अस्पताल में इलाज चल रहा है. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. 

ये भी पढ़ें:15-15 नहीं, अब 17-17 सीटों पर लड़ेंगे JDU-RJD! कांग्रेस को पसंद आएगा यह फॉर्मूला?

संदीप के पिता का नाम सीमंत महतो ओर नितेश के पिता का नाम मंटू महतो है. यातायात पुलिस की तरफ से होने वाले सड़क हादसों को लेकर लगातार जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन उसका असर लोगों के बीच देखने को नहीं मिल रहा है. 

रिपोर्ट: नितेश मिश्रा

Trending news