Dhanbad News: शनि मंदिर के पास कुआं में गिरा बच्चा, बचाने के लिए पिता भी कूदा, हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2111352

Dhanbad News: शनि मंदिर के पास कुआं में गिरा बच्चा, बचाने के लिए पिता भी कूदा, हुई मौत

Dhanbad News: धनबाद के सदर थाना क्षेत्र के वॉच एन वार्ड कॉलोनी शनि मंदिर के पास मेला घूमने आए बच्चा कुआं में गिर गया. आनन फानन में पिता कुआं में कूद कर बच्चे को निकाला. मगर तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी.

धनबाद में कुआं में गिरा बच्चा

Dhanbad News: झारखंड के धनबाद से एक बहुत की दर्दनाक घटना समाने आई है. यहां पर 14 फरवरी की शाम एक बच्चा कुआं में गिर गया, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. बच्चे को बचाने के लिए उसका पिता कुआं में कुद गया, लेकिन बचा नहीं सका और बच्चे की मौत हो गई. वहीं, कुआं में पानी नहीं होने की वजह से पिता भी गंभीर रुप से घायल हो गया. 

सदर थाना क्षेत्र के वॉच एन वार्ड कॉलोनी के पास का मामला
दरअसल, धनबाद के सदर थाना क्षेत्र के वॉच एन वार्ड कॉलोनी शनि मंदिर के पास मेला घूमने आए बच्चा कुआं में गिर गया. आनन फानन में पिता कुआं में कूद कर बच्चे को निकाला. मगर तब तक बच्चे की मौत हो चुकी थी. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि बरमसिया से मेला घूमने आए परिवार के लोगों ने वॉच एन वार्ड कॉलोनी के पास कुआं के पास गुपचुप का दुकान लगता है. उसी दुकान में बच्चा अपने परिवार के साथ गुपचुप खा रहे था. 

यह भी पढ़ें:मोबाइल चोरी में लोगों ने की युवक की पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

बच्चा कुआं के समीप गुपचुप खा रहा था, पैर फिसला और गिर गया
वहां मौजूद लोगों ने बताया कि बच्चा कुआं के समीप गुपचुप खा रहा था अचानक पैर फिसलने से बच्चा कुआं में जा गिरा और उसे बचाने के लिए उसके पिता भी कुआं में कूद गया. वहां मौजूद स्थानीय युवक भी कूदे और बच्चे को बाहर निकला और उसे आनन फानन में एसएनएमएमसीएच ले जाया गया. जहां डाक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें:मानवता शर्मसार! चंद पैसों के लिए बेच दी गई आठ माह की बच्ची, जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट: नितेश मिश्रा

Trending news