Dhanbad News: जोरिया नदी से गंभीर हालत में एक युवक का शव बरामद, मंगलवार से था लापता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2016614

Dhanbad News: जोरिया नदी से गंभीर हालत में एक युवक का शव बरामद, मंगलवार से था लापता

Dhanbad News: 12 दिसंबर 2023 से लापता व्यक्ति का शव चास मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के जोरिया नदी से बरामद होने के बाद से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई है. 

Dhanbad News: जोरिया नदी से गंभीर हालत में एक युवक का शव बरामद, मंगलवार से था लापता

Dhanbad News: बोकारो में जोरिया नदी से एक युवक का शव बरामद किया गया है, जिससे आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई है. मृतक की पहचान राजाराम शर्मा उर्फ राजू शर्मा के रूप में की गई है जो फुदनीडीह गांव का निवासी था. शव को नदी से निकाल लिया गया है, लेकिन परिजन पोस्टमार्टम के लिए बॉडी सौंपने को तैयार नहीं हैं. 

परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
मंगलवार (12 दिसंबर 2023) से लापता राजू शर्मा का शव चास मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में जोरिया नदी में पाया गया. जानकारी के अनुसार, मृतक की दोनों आंखें भी निकाल ली गई है. साथ ही उसकी बाइक भी अभी तक बरामद नहीं की गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं इस घटना से परिवार वाले आक्रोशित है और उन्होंने पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. 

ये भी पढ़ें- Jharkhand: गढ़वा में पुलिस की नक्सलियों से मुठभेड़, पुलिस अधिकारी घायल

मंगलवार से था राजू लापता 
मृतक के चाचा लालमोहन शर्मा ने बताया कि राजू 12 दिसंबर 2023 दोपहर 03.30 बजे घर से निकला था, फिर घर वापस नहीं आया. इसकी सूचना हमने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कर ली थी. लेकिन पुलिस की तरफ से इस पर कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया. लालमोहन शर्मा ने आगे बताया कि जिन लोगों ने भी राजू को मारा है, उन्होंने उसकी दोनों आंखें भी नीकाल ली हैं और साथ ही उसकी बाइक भी अपने पास रख ली है. वहीं मृतक के बड़े भाई ने भी इस घटना का जिम्मेदार पुलिस को ठहराया है. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
पुलिस अधिकारी सुशील सोरेन का कहना है कि परिजनों के द्वारा 14 दिसंबर 2023 (गुरुवार) मिली रिपोर्ट के अनुसार पर कार्रवाई की जा रही थी, लेकिन कुछ खास जानकारी नहीं मिली. उन्होंने आगे बताया कि मृतक का शव देखकर हत्या का मामला लग रहा है. फिलहाल पुलिस अन्य एंगलों से भी जांच कर रही है. 

Reporter: Mritunjay Mishra

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: झारखंड विधानसभा के शीतकालीन सत्र में सोमवार को फिर हंगामे के आसार

Trending news