Jharkhand News: पाकुड़ में छाबड़िया इंजीनियरिंग कंपनी के स्टाफ का शव बरामद, रॉड से मारकर हत्या
Advertisement

Jharkhand News: पाकुड़ में छाबड़िया इंजीनियरिंग कंपनी के स्टाफ का शव बरामद, रॉड से मारकर हत्या

झारखंड के पाकुड़ नगर थाना क्षेत्र के सिंधीपाड़ा स्थित छाबाड़िया इंजीनियरिंग कंपनी के एक स्टाफ का शव घर से बरामद किया गया है. स्टाफ की रॉड से मारकर हत्या की गई है.

Jharkhand News: पाकुड़ में छाबड़िया इंजीनियरिंग कंपनी के स्टाफ का शव बरामद, रॉड से मारकर हत्या

पाकुड़ः झारखंड के पाकुड़ नगर थाना क्षेत्र के सिंधीपाड़ा स्थित छाबाड़िया इंजीनियरिंग कंपनी के एक स्टाफ का शव घर से बरामद किया गया है. स्टाफ की रॉड से मारकर हत्या की गई है. छाबाड़िया इंजीनियरिंग कंपनी एक पत्थर कंपनी है. पत्थर व्यवसायी नरेश मध्यान के ऑफिस में कार्यरत एक कर्मी मोहन लालवानी का शव घर में खून से लथपथ गिरा हुआ पाया गया. 

सूचना मिलते ही एसडीपीओ अजित कुमार विमल और नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है. इसके साथ ही फोरेंसिंग टीम से भी जांच करवाई जा रही है.

बताया जा रहा है कि सुबह में कार्यरत रसोइया चाय बनाने के लिए जब किचन में पहुंचा तो उसने मोहन लालवानी को फर्श पर पड़ा पाया और आसपास खून बिखरा देखकर उसने इसकी सूचना अन्य कर्मियों को दी. सूचना मिलते ही एसडीपीओ अजित कुमार विमल और थाना में पदस्थापित एसआई संतोष कुमार सदलबल मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गई है. 

वहीं मौके पर मौजूद रसोईया मोती मंडल ने बताया कि मोहन लालवानी रात को 9:30 बजे के आसपास खाना खाया है और मैं गुरुवार रात को 9:00 बजे किचन में उसका खाना ढक कर सोने चला गया. सुबह जब मैं चाय बनाने के लिए पहुंचा तो उसे फर्श पर गिरा पाया और आसपास खून बिखरा हुआ था. इसके साथ ही किचन के दोनों दरवाजे भी खुले हुए थे. इसके बाद मैंने तुरंत इसकी सूचना ऑफिस में कार्यरत कर्मियों को दी. उन्होंने बताया कि मोहन लालवानी कानपुर का रहने वाला है और विगत 6 वर्षों से नरेश मध्यान के ऑफिस में कार्य करता था.

इनपुट- सोहन प्रमाणिक

यह भी पढ़ें- CM नीतीश और तेज प्रताप ने दी नहाय खाय की बधाई, सूर्य उपासना का चार दिवसीय महापर्व छठ शुरू

Trending news