Jharkhand: देवघर में छात्रा ने दोस्त के घर पर फंदे से लटककर की खुदकुशी, सभी परिजन घर से फरार
Advertisement

Jharkhand: देवघर में छात्रा ने दोस्त के घर पर फंदे से लटककर की खुदकुशी, सभी परिजन घर से फरार

देवघर में बुधवार की देर शाम नंदन पहाड़ इलाके के सिविल लाइन के समीप ग्रेजुएशन की छात्रा का शव फंदे से झूलता हुआ मिला. पूरी घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है.

Jharkhand: देवघर में छात्रा ने दोस्त के घर पर फंदे से लटककर की खुदकुशी, सभी परिजन घर से फरार

देवघरः झारखंड के देवघर में बुधवार की देर शाम नंदन पहाड़ इलाके के सिविल लाइन के समीप ग्रेजुएशन की छात्रा का शव फंदे से झूलता हुआ मिला. पूरी घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है. देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और तहकीकात शुरू कर दी. 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
मामले की जानकारी देते हुए देवघर एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह खुदकुशी का मामला जान पड़ता है. लेकिन पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. देवघर एसपी ने कहा कि परिजनों के मुताबिक यह घर उसके एक दोस्त का है. घटना के बाद से घर से सभी फरार हैं. छात्रा का नाम रूपा बताया जा रहा है. जो कि देवघर कॉलेज में बीए की छात्रा है. 

सभी परिजन घर से फरार 
वहीं मृतक छात्रा के भाई ने बताया कि यह बेला बागान में अपनी बहन के साथ रहता था और निरंजन नाम का लड़का इससे लगातार फोन पर बात करता था. वहीं इसे अपने घर बुलाया था. फिर क्या हुआ इसकी जानकारी अभी तक नहीं है. लेकिन पड़ोसियों के द्वारा सूचना मिली कि उसकी बहन ने फांसी लगा ली है. जबकि भाई ने उसे हत्या बताया है. जिस घर में छात्रा का फंदे से झूलता हुआ शव पाया गया है. वह उसके दोस्त का है. वहां किस परिस्थिति में क्या हुआ जिससे छात्रा ने उसी के घर में फांसी लगा ली. यह जांच का विषय है. वहीं लड़के के परिजन घर से फरार हैं. फिलहाल पुलिस तमाम पहलुओं से मामले की जांच कर रही है. 
(रिपोर्ट-विकास राउत)

यह भी पढ़े- Bihar Politics: सुशील मोदी का नीतीश सरकार पर तंज, कार्तिक कुमार तो शुरुआत है, अभी ओर विकेट गिरेंगे

Trending news