पाकुड़ उत्पाद टीम को मिली सफलता, 25 लीटर शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
Advertisement

पाकुड़ उत्पाद टीम को मिली सफलता, 25 लीटर शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

 पाकुड़ की उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर अवैध देसी शराब बरामद की और दो व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आगे के मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है. 

 

 

पाकुड़ उत्पाद टीम को मिली सफलता, 25 लीटर शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Pakur: झारखंड में लगातार शराब की तस्करी जारी है. शराब की तस्करी को रोकने के लिए इन दिनों पुलिस प्रशासन लगातार छापेमारी कर रहे हैं. वहीं, पाकुड़ की उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी कर अवैध देसी शराब बरामद की और दो व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आगे के मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है. 

25 लीटर देसी शराब के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार
दरअसल, पाकुड़ के पाकुड़िया थाना क्षेत्र के बन्नोग्राम और चौकी साल गांव का मामला है. यहां पर पाकुड़ पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर भारी मात्रा में देसी और विदेशी शराब बरामद की. जिसके बाद उसे जब्त कर लिया गया. पुलिस ने 25 लीटर देसी शराब, 8 बोतल बियर, 2 लीटर बंगाल निर्मित विदेशी शराब के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. 

बन्नोग्राम से 25 लीटर शराब बरामद
इस मामले को लेकर उत्पाद निरीक्षक कुमार सत्येंद्र ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि पाकुड़िया थाना के अंतर्गत बनोग्राम और चौकी साल में अवैध शराब बेची जा रही है. इसी गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस बल के साथ-साथ  Home Defense Corps Armed Forces को लेकर छापेमारी अभियान चलाया गया. इस छापेमारी में बन्नोग्राम गांव से चंदन देहरी नामक युवक के घर से 25 लीटर देसी शराब बरामद की गई और तस्कर को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया. 

होटल से की शराब बरामद
इसके बाद चौकी साल गांव के प्रदीप घोष के होटल में छापेमारी की गई. जहां से होटल से 8 बोतल बीयर के साथ-साथ बंगाल निर्मित आईबी ब्रांड की चार विदेशी शराब की बोतलें बरामद की गई. वहीं मौके से होटल मालिक प्रदीप घोष के भाई अजीत घोष को गिरफ्तार कर लिया गया. उत्पाद निरीक्षक ने बताया कि चौकीशाल के होटल मालिक प्रदीप घोष के साथ उसका भाई अजीत घोष भी अवैध शराब का कारोबार कर रहा था.पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ किया जा रहा है पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

(रिपोर्टर-सोहन प्रमाणिक)

ये भी पढ़िये: बेगूसराय में शराब के नशे में युवक ने किया जमकर हंगामा, पुलिस के साथ की मारपीट

Trending news