चारा घोटाला: रांची की सीबीआई कोर्ट में पेश हुए लालू प्रसाद और जगन्नाथ मिश्र
Advertisement

चारा घोटाला: रांची की सीबीआई कोर्ट में पेश हुए लालू प्रसाद और जगन्नाथ मिश्र

करोड़ों रुपये के चारा घोटाले के मामले में बिहार के दो पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद और जगन्नाथ मिश्र एवं अन्य आरोपी शुक्रवार (9 जून) को यहां एक विशेष सीबीआई अदालत में पेश हुए. राजद अध्यक्ष लालू और जगन्नाथ मिश्र 1990 के दशक में देवघर कोषागार से 96 लाख रुपये धोखाधड़ी से निकालने से संबंधित मामले में शिवपाल सिंह की अदालत में पेश हुए. अदालत ने अगली सुनवाई के लिए 16 जून की तारीख तय की.

अदालत ने 2013 में चारा घोटाले के मामले में जगन्नाथ मिश्र, लालू प्रसाद और अन्य आरोपियों को दोषी ठहराया था. (फाइल फोटो)

रांची: करोड़ों रुपये के चारा घोटाले के मामले में बिहार के दो पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद और जगन्नाथ मिश्र एवं अन्य आरोपी शुक्रवार (9 जून) को यहां एक विशेष सीबीआई अदालत में पेश हुए. राजद अध्यक्ष लालू और जगन्नाथ मिश्र 1990 के दशक में देवघर कोषागार से 96 लाख रुपये धोखाधड़ी से निकालने से संबंधित मामले में शिवपाल सिंह की अदालत में पेश हुए. अदालत ने अगली सुनवाई के लिए 16 जून की तारीख तय की.

सीबीआई की एक विशेष अदालत ने 2013 में चारा घोटाले के मामले में जगन्नाथ मिश्र, लालू प्रसाद और अन्य आरोपियों को दोषी ठहराया था. उच्चतम न्यायालय ने पिछले महीने व्यवस्था दी थी कि लालू प्रसाद को चारा घोटाले के चारों मामलों में मुकदमे का सामना करना पड़ेगा. शीर्ष अदालत ने झारखंड उच्च न्यायालय के एक आदेश को रद्द कर दिया था जिसमें बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ षड्यंत्र के आरोपों को वापस ले लिया गया था.