Mission 2024: 'देश की संपत्ति बेचकर आरक्षण खत्म करने पर तुली है मोदी सरकार, 2024 में डूबेगी BJP की नैया'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1770440

Mission 2024: 'देश की संपत्ति बेचकर आरक्षण खत्म करने पर तुली है मोदी सरकार, 2024 में डूबेगी BJP की नैया'

Mission 2024: बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम बीते दिन कैमूर दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी देश की सारी सरकारी संपत्तियों को बेचकर आरक्षण खत्म करने पर तुली है.

Mission 2024: 'देश की संपत्ति बेचकर आरक्षण खत्म करने पर तुली है मोदी सरकार, 2024 में डूबेगी BJP की नैया'

कैमूर: Mission 2024: बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री सुरेंद्र राम बीते दिन कैमूर दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी देश की सारी सरकारी संपत्तियों को बेचकर आरक्षण खत्म करने पर तुली है, लेकिन जनता सब समझ रही है. 2024 में जनता इनको पटखनी देने के लिए तैयार है. उनकी नैया टूट गई है और पतवार भी टूट गया है. डूबेगी इस बार नैया और जो लोग उनके साथ गठबंधन में हैं. वह भी डूबने वाले हैं हो जाए सतर्क.

मंत्री सुरेंद्र राम ने मीडिया से वार्ता के दौरान बताया कि बीजेपी को देखना चाहिए कि लोगों के बीच में बीजेपी ने क्या वादा किया है. बीजेपी जब सत्ता में आई थी तो 2 करोड़ लोगों को नौकरी देने और 15-15 लाख रुपए खाते में डालने की बातें कही थी. बेरोजगारों को नौकरी देने के साथ-साथ किसानों की आय दोगुनी करने की बातें कही गई थी, लेकिन हुआ कुछ नहीं. 

मंत्री ने आगे कहा कि देश की सारी संपत्ति उनके द्वारा बेची जा रही है. बेचने का सारा उद्देश्य उनका एक ही है. जिसमें वह चाहते हैं कि देश में जितनी भी वैकेंसी निकलती है उसमें अनुसूचित जाति और जनजाति को पहले से जो आरक्षण मिल रहा है, उसको खत्म कर देना चाहते हैं. देश को बेचकर कंपनियों के हाथों में पुनः देना चाहते हैं. यह सारी मनसा को जनता समझ गई है और 2024 में नरेंद्र मोदी जी को पटकनी लगाएगी. उनकी नैया और पटवार दोनों टूट चुके हैं. 

बीजेपी 2024 में पूरी तरह जलमग्न हो जाएगी. बिहार में महागठबंधन मजबूत है, 40 सीटों पर महागठबंधन की जीत होगी. बीजेपी में अफरा तफरी की स्थिति बनी हुई है. बीजेपी के जो भी चहेते लोग यह सोचकर गए हैं कि वहां जाएंगे और हमें अच्छा पद मिलेगा, लेकिन वह आशा और विश्वास छोड़ दें. जो भी महागठबंधन के साथ लोग हैं वे सब 40 के 40 सीटों पर राज करेंगे.
इनपुट- मुकुल जायसवाल

यह भी पढ़ें- Bihar: केके पाठक और शिक्षामंत्री विवाद पर मंत्री सुरेंद्र राम बोले- थोड़ा सब होता रहता है, दोनों हैं काबिल..

Trending news