डेंगू की शिकार बनी गोपालगंज की DPO, बच्चों के सिर से उठा मां का साया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar457912

डेंगू की शिकार बनी गोपालगंज की DPO, बच्चों के सिर से उठा मां का साया

गोपालगंज से वीकेंड में घर आने के बावजूद भी ऑफिस से संबधित कामों में ही समय बीतता था.

डेंगू की शिकार बनी गोपालगंज की डीपीओ. (फाइल फोटो)

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज की डीपीओ संगीता डेंगू की शिकार बन गई. डेंगू के कारण उनकी मौत हो गई. सिर से मां का साया उठ जाने के बाद पिता को उनकी बेटी भव्या सहारा दे रही है. इसके अलावा वह अपने भाई को भी संभाल रही है. भव्या की मां और गोपालगंज की डीपीओ संगीता की बीते शनिवार को पटना के एक निजी अस्पताल में डेंगू की वजह से मौत हो गई. पति रतन शर्मा पेशे से इंजीनियर हैं और भागलपुर के कहलगांव के एनटीपीसी में तैनात हैं.

संगीता अपने काम को लेकर काफी सजग थी. गोपालगंज से वीकेंड में घर आने के बावजूद भी ऑफिस से संबधित कामों में ही समय बीतता था. वह परिवार को समय नहीं दे पाने के कारण परेशान भी रहती थी. उसने हाल में निर्णय भी लिया था कि नौकरी से इस्तीफा दे देंगे.

संगीता के 11 साल का बेटे यश को इस बात का भरोसा ही नहीं हो रहा है कि सर से उसकी मां का साया उठ चुका है. अपने दोस्तों के साथ गमगीन बैठे यश बताता है कि कैसे उसकी मां बीमार होने के बावजूद अपना ख्याल रखने के लिए कहती थी.

इस डेंगू ने ना जाने कितने परिवार को उजाड़ दिया, लेकिन सरकार के मंत्री आंकड़े में फंसे हैं. संगीता के परिवारवालों को दुख है कि ओ साधन संपन्न होने के बावजूद भी संगीता को नहीं बचा पाए.