गुजरात रेप कांड का आरोपी बक्सर से गिरफ्तार, अपने गांव में ही था छिपा
Advertisement

गुजरात रेप कांड का आरोपी बक्सर से गिरफ्तार, अपने गांव में ही था छिपा

गुजरात में साढ़े 3 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाले युवक को बक्सर के इटाढ़ी थाना क्षेत्र के लोधास गांव से गिरफ्तार किया गया है.

यह कार्रवाई गुजरात से आई पुलिस टीम ने बक्सर पुलिस के सहयोग से की.

बक्सर: गुजरात में साढ़े 3 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाले युवक को बक्सर के इटाढ़ी थाना क्षेत्र के लोधास गांव से गिरफ्तार किया गया है. यह कार्रवाई गुजरात से आई पुलिस टीम ने बक्सर पुलिस के सहयोग से की.

पकड़े गए युवक का नाम अनिल यादव है जिसकी उम्र लगभग 20 साल है. दरअसल, सूरत के लिम्बायत गोडाद्रा में एक साढ़े तीन वर्षीय मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी. इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था और बक्सर स्थित अपने गांव में छिपकर रह रहा था.

fallback

इस घटना के बाद गुजरात एवं सूरत में रहने वाले उतर भारतीयों खासकर बिहार के रहने वाले लोगों को लेकर काफी हंगामा हुआ था. आरोपी को पकड़ने के लिए अलग-अलग 10 टीम की गठन कर छापेमारी की गई. आखिरकार गुजरात से आई टीम ने  बक्सर पुलिस के सहयोग से आरोपी अनिल यादव की गिरफ्तारी की और उसे थाने लेकर आई.

वहीं, इस मामले की पुष्टि करते हुए बक्सर डीएसपी सतीश कुमार ने बताया कि गुजरात मे जिस बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या की गई उसका मुख्य आरोपी बक्सर का ही रहने वाला है. आरोपी की देर रात गिरफ्तारी की गई है. साथ ही उन्होंने कहा कि फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है.