झारखंड: मानव तस्कर प्रभा मुनि का पति रोहित मुनि गिरफ्तार, 5 सालों से थी पुलिस को तलाश
Advertisement

झारखंड: मानव तस्कर प्रभा मुनि का पति रोहित मुनि गिरफ्तार, 5 सालों से थी पुलिस को तलाश

रोहित मुनि की तलाश पुलिस को पिछले पांच सालों से थी. पुलिस की मानें तो भारत के कई राज्यों से रोहित मुनि के तार जुड़े हुए हैं. 

रोहित मुनि की तलाश पुलिस को पिछले पांच सालों से थी. (फाइल फोटो)

सिमडेगा: झारखंड के सबसे बड़े मानव तस्कर गिरोह के सरगना रोहित मुनि को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रोहित मुनि की पुलिस को पिछले पांच सालों से  तलाश थी. पुलिस की मानें तो भारत के कई राज्यों से रोहित मुनि के मानव तस्करी के तार जुड़े हुए हैं. 

आपको बता दें कि रोहित मुनि को पुलिस ने भागलपुर से पकड़ा है और गिरफ्तारी के बाद उसे सिमडेगा लाया गया. आपको बता दें कि रोहित मुनि मानव तस्कर प्रभा मुनि का पति है. प्रभा मुनि को पुलिस पहले ही गिरफ्त में ले चुकी है. 

रोहित मुनि की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी. सिमडेगा पुलिस को जैसे ही सूचना मिली कि रोहित भागलपुर जिले के कहलगांव थाना क्षेत्र में छिपा हुआ है वैसे ही पुलिस ने एक टीम बनाकर रोहित को पकड़ने के लिए बिहार भेजा. बिहार और झारखंड दोनों ही जिलों की पुलिस ने मिलकर रोहित मुनि को पकड़ा. 

एसपी संजीव कुमार ने मीडिया से बातचीत में बताया कि पांच साल से पुलिस रोहित मुनि को पकड़ने का प्रयास कर रही थी और  इसकी पत्नी को पहले ही पकड़ कर जेल भेज दिया गया है. भागलपुर के कहलगांव से रोहित मुनि को भी पकड़ लिया गया है.