Pakadwa Vivah: जमुई में नाबालिग का कराया पकड़ौआ विवाह, वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2236455

Pakadwa Vivah: जमुई में नाबालिग का कराया पकड़ौआ विवाह, वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई

Jamui Pakadwa Vivah: वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ लोग जबरन एक नाबालिग लड़के से एक युवती की मांग में सिंदूर भरवा रहे हैं. 

जमुई में नाबालिग का कराया पकड़ौआ विवाह!

Jamui News: बिहार में नाबालिग का पकड़ौआ विवाह कराने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, जमुई जिले में कुछ लोगों ने एक नाबालिग को घर से अगवा कर उसकी जबरन शादी करा दी. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग जबरन एक नाबालिग लड़के से एक युवती की मांग में सिंदूर भरवा रहे हैं. इस दौरान जब नाबालिग लड़का विरोध करता है तो लोग उसके साथ मारपीट करते दिखते हैं. ये वीडियो जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के गोपालपुर का बताया जा रहा है. हालांकि, जी न्यूज इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

इस वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि गोपालपुर निवासी गनौरी ठाकुर सहित तीन अन्य लोगों ने मिलकर नाबालिग लड़के का अपहरण किया फिर जबरन उसकी शादी करा दी. घटना को लेकर नाबालिग के स्वजनों ने खैरा थाना में केस दर्ज करने के लिए आवेदन भी दिया है. पुलिस को दिए आवदेन में दाबिल निवासी लक्ष्मी ठाकुर ने बताया कि बीते 3 मई को गोपालपुर निवासी गनौरी ठाकुर अपने 3 सहयोगियों के साथ उसके घर पर पहुंचा और जबरन उसके 15 वर्षीय नाबालिग बेटे रामबालक कुमार को अगवा कर लिया. इसके बाद उसे गोपालपुर ले गए और वहां कुरवाटांड़ निवासी एक युवती के साथ उसकी जबरन शादी करा दी. 

ये भी पढ़ें- रामगढ़ में युवती से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार

पीड़िता पिता ने बताया कि इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की गई. उन्होंने कहा कि इस दौरान किसी ने इस जबरन कराई गई शादी का वीडियो बना लिया. यही वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वहीं वीडियो वायरल होने पर पुलिस भी हरकत में आई. पुलिस ने इस मामले में छानबीन कर दी है. थानाध्यक्ष शशिभूषण कुमार ने बताया कि लड़की को भगाकर शादी करने के मामले में केस दर्ज हुआ है. लड़का पक्ष ने भी आवेदन दिया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

रिपोर्ट- अभिषेक

Trending news