Jamui News: जमुई में विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत से हंगामा, मायके वालों ने हत्या का लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2248681

Jamui News: जमुई में विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत से हंगामा, मायके वालों ने हत्या का लगाया आरोप

Jamui News: घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि मृतका के ससुराल वाले घर से फरार थे. मृतका का पति बनारस में दैनिक मजदूरी का काम करता है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jamui News: जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र के सलगा गांव में एक विवाहिता की महिला संदिग्ध स्थिति में हो गई. मृतका की पहचान सतलु यादव की पत्नी रूबी देवी (35 वर्ष) के रूप में हुई है. महिला की मौत होने के बाद ग्रामीणों के बीच खूब हो-हल्ला हुआ, जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी झाझा पुलिस को दिया. ग्रामीणों की सूचना पर स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने स्थानीय लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की और उनके बयान दर्ज करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतका के भाई ने ससुरालवालों पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

मृतका के भाई कुसोना गांव के रहने वाले पवन कुमार ने बताया कि रात में मेरी बहन को उसके ससुर शम्भू यादव, देवर ज्योति यादव और मोती यादव ने लाठी डंडा से मारपीट कर घायल कर दिया था. उसके बाद निजी अस्पताल में इलाज करवाने के बाद फिर घर ले गए. जहां से फिर हमको सूचना मिला कि मेरी बहन की मौत हो गई. घटना मिलने के बाद हमलोग वहां पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. इधर पुलिस शव को अपने कब्जे में लेने के बाद शव को थाना लाया, जहां कागजी कार्रवाई करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Madhepura News: जमीनी विवाद में नाबालिग की पीट- पीटकर हत्या,परिजनों ने किया सड़क जाम

घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि मृतका के ससुराल वाले घर से फरार थे. मृतका का पति बनारस में दैनिक मजदूरी का काम करता है. मृतका अपने पीछे एक बेटा और तीन बेटियों को छोड़कर चली गई है. मृतका के मायके वालों के तरफ से कोई आवेदन थाना में नही दिया गया. उधर पुलिस शव को पोस्टमार्टम में भेजकर हर बिंदुओ पर जांच पड़ताल करने में जुट गई है.

TAGS

Trending news