जेडीयू के पूर्व विधायक ललन राम कथित रूप से बीयर पीते दिखे, मद्यनिषेध का उल्लंघन करते गिरफ्तार
Advertisement

जेडीयू के पूर्व विधायक ललन राम कथित रूप से बीयर पीते दिखे, मद्यनिषेध का उल्लंघन करते गिरफ्तार

जदयू के पूर्व विधायक ललन राम को गिरफ्तार कर लिया गया है और पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। ललन को कैमरे के सामने बीयर पीते और राज्य में शराबबंदी लागू करने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आलोचना करते देखा गया।

प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना: जदयू के पूर्व विधायक ललन राम को गिरफ्तार कर लिया गया है और पार्टी से निलंबित कर दिया गया है। ललन को कैमरे के सामने बीयर पीते और राज्य में शराबबंदी लागू करने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आलोचना करते देखा गया।

ललन को कल शाम औरंगाबाद जिले के अंबा थाना क्षेत्र के एक गांव से आबकारी और पुलिस के एक संयुक्त दल ने कल शाम गिरफ्तार किया।औरंगाबाद जिले के कुटुंब विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे ललन को कथित रूप से बीयर पीते हुए और राज्य में मद्यनिषेध लागू करने के लिए मुख्यमंत्री को कोसते हुए दिखाया गया है। 

वीडियो में वह कहते दिखाई दे रहे हैं, ‘वह (नीतीश कुमार) जहां भी जाएंगे, उनके पीछे कोई नहीं होगा।’ सहायक आबकारी आयुक्त ओ पी मंडल ने बताया कि ललन को विभिन्न टीवी चैनलों पर दिखाए जा रहे उस वीडियो के आधार पर गिरफ्तार किया गया, जिसमें वह बीयर पीते दिखाई दे रहे हैं।’ मंडल ने बताया कि ललन को बिहार आबकारी (संशोधन) कानून 2016 के प्रावधानों का उल्लंघन करने पर गिरफ्तार किया गया है।