Jharkhand News: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम उखाड़ ले गए अपराधी, नहीं तोड़ पाये मशीन
Advertisement

Jharkhand News: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम उखाड़ ले गए अपराधी, नहीं तोड़ पाये मशीन

Hazaribagh Crime: झारखंड में हजारीबाग जिले के बरही थाना क्षेत्र के बरसोत में अपराधी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एक एटीएम उखाड़ ले गए. वे एटीएम के पास खड़ी एक पिकअप सवारी गाड़ी भी ले गए. ये घटना बुधवार रात की है. 

Jharkhand News: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम उखाड़ ले गए अपराधी, नहीं तोड़ पाये मशीन

हजारीबागः Hazaribagh Crime: झारखंड में हजारीबाग जिले के बरही थाना क्षेत्र के बरसोत में अपराधी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एक एटीएम उखाड़ ले गए. वे एटीएम के पास खड़ी एक पिकअप सवारी गाड़ी भी ले गए. ये घटना बुधवार रात की है. 

मौके पर पहुंचा पुलिस प्रशासन 
पुलिस प्रशासन के अफसर गुरुवार को इसकी जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे. हालांकि उस वक्त एटीएम में कितना कैश था, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम जीटी के रोड किनारे बरसोत चौक के पास स्थित था. जानकारी के अनुसार, इस एटीएम को मनोज कुमार उर्फ मणिलाल के मकान में लगाया गया था. चोरी की गई गाड़ी भी उन्हीं की है.

सुबह टूटा मिला एटीम का शटर 
जब वह गुरुवार की सुबह सोकर उठे, तो उन्होंने देखा कि उनकी गाड़ी घर के बाहर खड़ी नहीं है और एटीम का शटर टूटा हुआ है. जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय मुखिया मोतीलाल चौधरी और बरही थाना को दी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रोहित कुमार सिंह दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. 

एटीएम उखाड़कर ले जाने की कई वारदात आई सामने 
एसडीओ पूनम कुजूर और एसडीपीओ नाजिर अख्तर भी मामले की छानबीन करने पहुंचे. अपराधियों ने एटीएम रूम के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों पर केमिकल कलर स्प्रे मार कर बंद कर दिया था. पुलिस ने एटीएम के संबंधित एजेंसी को घटना की सूचना दी है. बता दें कि बीते दो वर्षों में झारखंड के रामगढ़, हजारीबाग, पलामू, चतरा, धनबाद और रांची में एटीएम उखाड़कर ले जाने की तकरीबन एक दर्जन वारदात सामने आई हैं.
इनपुट- आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- Katihar Firing: कटिहार गोलीकांड में दूसरे घायल की भी मौत, मंत्री विजेंद्र ने ये क्या कह दिया

यह भी पढ़ें- भाकपा नेता की मौत के बाद राजनीतिक बवाल, बाबूलाल मरांडी ने कहा-'यहीं है कानून व्यवस्था की असलियत'