गुमला में ITI Student का पेड़ से लटका मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Advertisement

गुमला में ITI Student का पेड़ से लटका मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

ITI Student Suicide: नीलेश आईटीआई की परीक्षा देने के बाद कंपटीशन की तैयारी कर रहा था. वह फिलहाल सिसई रोड स्थित भठ्ठी तालाब के समीप लिवंस हॉस्टल में रहता था. बताया गया कि वह तीन दिन पहले अपने दीदी के यहां करम डीपा स्थित चंपा नगर गया था. देर रात वह घर से मोटरसाइकिल से निकला फिर घर वापस नहीं आया. इसके बाद सुबह कुछ लोगों ने पेड़ पर झूलता हुआ नीलेश का शव देखा.

गुमला में ITI Student का पेड़ से लटका मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

गुमलाः ITI Student Suicide: गुमला निवासी एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक आईटीआई का छात्र था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. वहीं परिवार के लोग नीलेश की हत्या का आशंका जता रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, परसा जारी निवासी नजरियस कुजूर का लगभग 22 वर्षीय पुत्र नीलेश कुजुर ने फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली. नीलेश का शव पेड़ से लटका मिला था. इसकी सूचना पर सदर थाना के पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

आत्महत्या के कारणों का नहीं हुआ खुलासा
बताया जाता है कि नीलेश आईटीआई की परीक्षा देने के बाद कंपटीशन की तैयारी कर रहा था. वह फिलहाल सिसई रोड स्थित भठ्ठी तालाब के समीप लिवंस हॉस्टल में रहता था. बताया गया कि वह तीन दिन पहले अपने दीदी के यहां करम डीपा स्थित चंपा नगर गया था. देर रात वह घर से मोटरसाइकिल से निकला फिर घर वापस नहीं आया. इसके बाद सुबह कुछ लोगों ने पेड़ पर झूलता हुआ नीलेश का शव देखा. जिसकी सूचना पुलिस को दी जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. 

हत्या की जताई आशंका
लेकिन कयास यह लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या की गई है. सूचना पर पहुंचकर परिजनों का रो-रोकर हाल बुरा है. थानेदार मनोज कुमार ने बताया की रविवार की सुबह राहगीरों ने फोन कर हवाई अड्डा के आगे धोतरा सड़क किनारे पेड़ पर शव लटका होने की सूचना दी. जिस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है इधर नीलेश के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. 

यह भी पढ़िएएः बेगूसराय में अरुण सिंह हत्याकांड का हुआ खुलासा, जांच में सामने आई ये दिल दहलाने वाली वजह

Trending news