पाकुड़ : आपसी विवाद में चले लाठी डंडे, एक शख्स की मौत
Advertisement

पाकुड़ : आपसी विवाद में चले लाठी डंडे, एक शख्स की मौत

झारखंड के पाकुड़ जिले के रद्धीपुर ओपी थाना क्षेत्र अंतगर्त अरजूनदाहा गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर लाठी और सावल से मारपीट हुई. इस मारपीट में दोनो पक्षों के चार व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गए. घायल व्यक्ति बाबुधन किस्कू, बाह्य मुर्मु, सनत किस्कू और कोमल किस्कू हैं.

(फाइल फोटो)

पाकुड़ : झारखंड के पाकुड़ जिले के रद्धीपुर ओपी थाना क्षेत्र अंतगर्त अरजूनदाहा गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर लाठी और सावल से मारपीट हुई. इस मारपीट में दोनो पक्षों के चार व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गए.

घायल व्यक्ति बाबुधन किस्कू, बाह्य मुर्मु, सनत किस्कू और कोमल किस्कू हैं. जिसे इलाज के लिए पश्चिम बंगाल के रामपुरहाट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां इलाज के दौरान प्रथम पक्ष के घायल व्यक्ति कोमल किस्कू की मौत हो गई. पुलिस ने इस घटना को लेकर त्वरित कार्रवाई करते हुए गणेश किस्कू और कोरनेल किस्कू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं इस मामले का एक आरोपी फरार है. पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Agnipath Scheme: तो क्या कोचिंग सेंटर्स में बनी बिहार को जलाने की साजिश, जांच में खुला राज

बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में करीब तीन वर्षों से गली में आने जाने को लेकर जमीनी विवाद चल रहा था. इसी बीच दोनो में पक्षों में जमकर मारपीट हुई और चार व्यक्ति घायल हो गए.

ये भी पढ़ें- ट्रक चालक के साथ पुलिस ने की मारपीट, स्थानीय लोगों ने किया सड़क जाम

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सभी घायलों को महेशपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ईलाज के लिए लेकर गई. यहां गंभीर रूप से घायल लोगों को बेहतर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने पश्चिम बंगाल के रामपुरहाट रेफर कर दिया.

रामपुरहाट में इलाज के दौरान इसमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई बाकी का इलाज अभी भी यहां चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में दो व्यक्ति की गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जबकि एक आरोपी फरार बताया जा रहा है. इस पूरे मामले की जांच पुलिस अपने स्तर पर कर रही है.

Trending news