PM मोदी से योजनाओं को लेकर मिले CM नीतीश कुमार, सीट शेयरिंग पर हो चुकी है बात- केसी त्यागी
Advertisement

PM मोदी से योजनाओं को लेकर मिले CM नीतीश कुमार, सीट शेयरिंग पर हो चुकी है बात- केसी त्यागी

नीतीश कुमार इन दिनों दिल्ली में हैं और वहां उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात की. इस मुलाकात के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं और कहा जा रहा है कि दोनों के बीच सीट शेयरिंग को लेकर बात हुई. 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. आपको बता दें कि नीतीश कुमार इन दिनों दिल्ली में हैं और वहां आज उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात की. इस मुलाकात के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं और कहा जा रहा है कि दोनों के बीच सीट शेयरिंग को लेकर बात हुई. 

वहीं जेडीयू नेता केसी त्यागी ने ऐसी किसी भी संभावना से इंकार करते हुए कहा कि दोनों के बीच केवल राज्य की लंबित योजनाओं को लेकर मुलाकात हुई. साथ ही उन्होंने कहा कि सीट शेयरिंग पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से बात हो चुकी है और आनेवाले समय में सीट शेयरिंग को लेकर घोषणा की जाएगी. 

आज सुबह एम्स में रेगुलर चेकअप कराने के बाद नीतीश कुमार पीएम मोदी से मिलने के लिए 7, लोक कल्याण मार्ग स्थित प्रधानमंत्री आवास पहुंचे. नीतीश कुमार अपने दिल्ली दौरे में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से भी मुलाकात कर सकते हैं. 

नीतीश कुमार आज सुबह-सुबह रेगुलर चेकअप के लिए वह एम्स पहुंचे थे. उनके साथ जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय महासचिव संजय झा भी मौजूद थे. नीतीश के अलावा जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह और बिहार सरकार में मंत्री ललन सिंह भी कल (गुरुवार की) शाम दिल्ली पहुंचे. 

वहीं, केसी त्यागी ने कांग्रेस धरने को लेकर  भी मीडिया से बात की और कहा कि सीबीआई पहले से हीं रंजीत सिन्हा और एपी सिंह के कार्यकाल के दौरान बदनाम होती रही है. सीबीआई को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया है.

सरकार स्वयं हीं कह चुकी है,सीबीआई के दोनों अधिकारियों को हटाया नहीं गया है. जब तक जांच चल रही है दोनों को जिम्मेदारियों से मुक्त किया गया है. साथ ही केसी त्यागी ने यह भी कहा है कि राफेल का हाल भी बोफोर्स स्कैम जैसा होगा