Lakhisarai Murder: जीजा को हुआ साली से प्यार, रच दी खौफनाक साजिश, जाना पड़ा जेल, जाने पूरा मामला...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2237413

Lakhisarai Murder: जीजा को हुआ साली से प्यार, रच दी खौफनाक साजिश, जाना पड़ा जेल, जाने पूरा मामला...

Lakhisarai Murder: बिहार की लखीसराय पुलिस ने बीते 21 अप्रैल को हलसी थाना क्षेत्र के बिल्ली गांव में सोए हुए अवस्था में एक व्यक्ति को गोली मारकर जख्मी करने के मामले में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

जीजा को हुआ साली से प्यार, रच दी खौफनाक साजिश

लखीसराय: Lakhisarai Murder: बिहार की लखीसराय पुलिस ने बीते 21 अप्रैल को हलसी थाना क्षेत्र के बिल्ली गांव में सोए हुए अवस्था में एक व्यक्ति को गोली मारकर जख्मी करने के मामले में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही तीन मोबाइल और धमकी भरा पर्चा भी बरामद किया गया है.  

चार लोगों को किया गया नामजद
इस मामले में एसपी पंकज कुमार ने बताया कि घटना के बाद पप्पू कुमार के द्वारा हलसी थाना में अपने ससुर राज यादव को सोए अवस्था में गोली मारने का आवेदन दिया था. इस आवेदन में चार लोगों को नामजद किया गया था. हलसी पुलिस ने जब उन चारों से कड़ी पूछताछ की तो उन लोगों ने इस घटना में शामिल नहीं होने की बात कही. 

एसआईटी की टीम ने तकनीकी अनुसंधान से की जांच 
वहीं एसआईटी की टीम ने तकनीकी अनुसंधान जब जांच किया तो पता चला कि जख्मी राजू यादव के पुत्र की शादी जमुई जिले के ऋषि डीह गांव में होना था. जिस लड़की की शादी होनी थी, उसका प्रेम- प्रसंग में जीजा के साथ चल रहा था. शादी को लेकर जीजा राणा रणबीर कुमार विरोध जता रहे थे. जिसके बाद राणा रणबीर कुमार अपने दो साथियों के साथ मिलकर केदार यादव और मिथलेश कुमार महतो के साथ मिलकर एक योजना बनाया. 

जीजा सहित दो गिरफ्तार
सबसे पहले इन लोगों के द्वारा लड़के और लड़की के घर पर शादी नहीं करने की धमकी भरा पर्चा चिपकाया. उसके बाद तीनों ने बिल्ली गांव पहुंचकर राजो यादव को घर के बाहर सोया अवस्था में पीठ में गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था।एसपी पंकज कुमार ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में राणा रणवीर कुमार, केदार यादव और मिथिलेश कुमार महतो शामिल हैं. यह तीनों नवादा जिले के रहने वाले बताए जा रहा हैं. फिलहाल पुलिस ने तीनों से कड़ी पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है.

इनपुट- राज किशोर मधुकर, लखीसराय

यह भी पढ़ें- अगर संप्रग का कार्यकाल 'जंगल राज' था, तो राजग का कार्यकाल 'राक्षस राज' है: तेजस्वी

Trending news