एनडीए में सबकुछ ठीक, हमारी सभी चिंताएं दूर की जाएगी - एलजेपी नेता रामचंद्र पासवान
Advertisement

एनडीए में सबकुछ ठीक, हमारी सभी चिंताएं दूर की जाएगी - एलजेपी नेता रामचंद्र पासवान

एलजेपी कोर कमिटी के सदस्य और दलित सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामचंद्र पासवान ने जी मीडिया से खास बातचीत में कहा कि NDA में सब कुछ ठीक ठाक है.

रामचंद्र पासवान ने ये बातें कोर कमेटी की बैठक के बाद कही है.(फाइल फोटो)

पटना: एलजेपी कोर कमिटी के सदस्य और दलित सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामचंद्र पासवान ने जी मीडिया से खास बातचीत में कहा कि एनडीए में सब कुछ ठीक ठाक है. हम कल भी थे हम आज भी है और हम आगे भी साथ रहेंगे.

हमारी जो चिंताएं थी वो दूर करने की बीजेपी ने पूरी कोशिश की है और हमें पूरी इज्जत दी है. मैं खुद पार्लियामेंट की उस मीटिंग में मौजूद था और मैं ये कह सकता हूं कि सब कुछ ठीक है. 

रामचंद्र पासवान ने ये बातें कोर कमेटी की बैठक के बाद कही. कोर कमेटी की बैठक में अरुण जेटली से मुलाकात के बाद राम विलास पासवान चिराग पासवान पशुपति पारस के साथ रामचंद्र पासवान भी मौजूद थे और उन्होंने जी मीडिया संवाददाता आशिफ एकबाल से कहा कि एनडीए में अब सब कुछ ठीक हो गया है 1-2 दिनों में विधिवत तौर पर घोषणा भी हो जाएगी.

एलजेपी पार्लियामेंट्री बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि हमारी चिंताएं हैं और बीजेपी उसको दूर करने की पुरज़ोर कोशिश कर रही है. जिस तरीके से कल अरुण जेटली जी और अमित सजीले हमारी बातों को सुना हमारी चिंताओं को सुना इससे यह बात साफ है कि बातचीत का दौर अभी भी जारी है सब कुछ बेहतर माहौल में है.