उपेंद्र कुशवाहा ने सुशील मोदी पर साधा निशाना, कहा सृजन घोटाले पर भी कुछ बोलिए
Advertisement

उपेंद्र कुशवाहा ने सुशील मोदी पर साधा निशाना, कहा सृजन घोटाले पर भी कुछ बोलिए

रालोसपा प्रमुख ने कहा है कि उनकी पार्टी को जितनी सीटों की पेशकश की गई है वह सम्मानजनक नहीं है.

फाइल फोटो

पटना: राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को बिना नाम लिए बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पिछलग्गू बताया. साथ ही, उनसे सृजन घोटाले पर भी कुछ बोलने के लिए कहा. कुशवाहा ने सुशील मोदी का नाम लिए बगैर सिलसिलेवार ट्वीट में कहा कि कुछ लोग प्रचार के भूखे, अवसरवादी और स्वभाव से सत्तापरस्त होते हैं.

कुछ लोग नेता के भोंपू की भूमिका निभाते हैं- कुशवाहा
उन्होंने ट्वीट किया, "कई लोग राजनीतिक पिछ्लग्गू होते है. छपास रोग से पीड़ित, मिजाज़ से अवसरवादी व घोर सत्तापरस्त. इनकी उपयोगिता सहयोगी पार्टी/नेता के भोंपू के तौर पर बखूबी होती है. ऐसे लोग मच्छर की भांति खून पीकर अपनी ही पार्टी में मलेरिया-डेंगू फैलाते है और अपना वजूद जिन्दा रखते हैं." रालोसपा प्रमुख ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "बिलकुल सच कहा आपने, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने तो देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने की हर संभव कोशिश की. मगर, जरा, सृजन घोटाले पर भी तो कुछ बोलिए.?

एनडीए में बढ़ सकता है मतभेद
कुशवाहा की यह टिप्पणी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के अंदर मतभेद बढ़ा सकती है. एनडीए 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए राज्य में सीट बंटवारे को अंतिम रूप देने के लिए संघर्षरत है. रालोसपा प्रमुख ने कहा है कि उनकी पार्टी को जितनी सीटों की पेशकश की गई है वह सम्मानजनक नहीं है और 30 नवंबर तक इस विषय को सुलझा लिया जाना चाहिए. उन्होंने हाल ही में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव और जेडीयू के पूर्व नेता शरद यादव से मुलाकात की है.

गौरतलब है कि पिछले महीने जेडीयू और बीजेपी ने राज्य में बराबर सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की थी. हालांकि, उन्होंने सीटों की संख्या का खुलासा नहीं किया था. गठबंधन में एलजेपी चौथा सहयोगी दल है.

(इनपुट भाषा से)