Amit Shah Full Speech: लालू प्रसाद ने सिर्फ पिछड़ा, अति-पिछड़ा की भूमि हथियाने का काम किया, पढ़िए अमित शाह का पूरा भाषण
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2148360

Amit Shah Full Speech: लालू प्रसाद ने सिर्फ पिछड़ा, अति-पिछड़ा की भूमि हथियाने का काम किया, पढ़िए अमित शाह का पूरा भाषण

Amit Shah Full Speech: गृहमंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद ने सिर्फ पिछड़ा, अति-पिछड़ा और गरीबों की भूमि हथियाने का काम किया है. मैं लालू प्रसाद की पार्टी को चेताने आया हूं कि बिहार में फिर से डबल इंजन की सरकार बन गई है, भूमि माफियाओं को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम हमारी सरकार करेगी. 

अमित शाह, केंद्रीय गृहमंत्री

Amit Shah Full Speech: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लोकसभा 2024 चुनाव से पहले शनिवार को पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में पटना के पास पालीगंज में अन्य पिछड़ी जाति (ओबीसी) और आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग (ईबीसी) के लोगों के साथ एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया. इस दौरान अमित शाह ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि मैं सबसे पहले बिहार की जनता का हृदय से धन्यवाद करता हूं, क्योंकि हम यहां जब-जब आए, बिहार की जनता ने हमारी झोली कमल से भर दी. 2014 में आपने मोदी जी को 31 सीटें दी, 2019 में आए तो आपने 39 सीटें दी और 2024 में 40 की 40 सीटें मोदी जी की झोली में डालना है. इतने सालों से कांग्रेस पार्टी और लालू प्रसाद यादव सत्ता में रहे, लेकिन कर्पूरी ठाकुर जी का सम्मान करने का काम नहीं किया. बिहार के पिछड़े वर्ग के हितैषी और बिहार के जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने का काम प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा अपने परिवार का सम्मान किया. लालू जी भी पूरा जीवन पिछड़ों के नाम पर परिवार के लिए जिए. सोनिया गांधी का एक मात्र लक्ष्य है- राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना. लालू जी का एक मात्र लक्ष्य है- अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना. गरीब का अगर कोई भला कर सकता है तो केवल और केवल नरेन्द्र मोदी जी और भारतीय जनता पार्टी कर सकती है.

गृहमंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद ने सिर्फ पिछड़ा, अति-पिछड़ा और गरीबों की भूमि हथियाने का काम किया है. मैं लालू प्रसाद की पार्टी को चेताने आया हूं कि बिहार में फिर से डबल इंजन की सरकार बन गई है, भूमि माफियाओं को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम हमारी सरकार करेगी. अमित शाह ने कहा कि हमारी डबल इंजन की सरकार एक कमेटी गठन करेगी और जिन-जिन ने गरीबों की भूमि हथियाई है उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई करेगी और उन्हें जेल में डालने का काम करेगी.

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकालने का काम मोदी जी ने किया. 80 करोड़ लोगों को 5 किलो मुफ्त अनाज देने का काम मोदी जी ने किया. 12 करोड़ गरीबों को शौचालय देने का काम मोदी जी ने किया, 4 करोड़ गरीबों को आवास देने का काम मोदी जी ने किया, 10 करोड़ गरीब माताओं को उज्ज्वला के तहत गैस सिलेंडर देने का काम मोदी जी ने किया, 14 करोड़ से अधिक घरों में नल से जल पहुंचाने का काम मोदी जी ने किया.

उन्होंने विरोधियों पर हमला करते हुए कहा कि आरजेडी और कांग्रेस दोनों घपला-घोटाला करने वाली पार्टी है. आरजेडी ने चारा घोटाला, वर्दी घोटाला, पाइप घोटाला, रेलवे होटल के आवंटन में घोटाला, बालू घोटाला किया और अरबों रुपए की बेनामी संपत्ति बेटे-बेटियों के नाम की. कांग्रेस ने कॉमनवेल्थ घोटाला, कोयला घोटाला, टूजी घोटाला, ऑगस्ता वेस्टलैंड घोटाला, चिटफंड आदि घोटाला किया.  जबकि मोदी जी पर एक पैसे के भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है.

 

 

Trending news