Karakat Lok Sabha Seat: भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने किया नामांकन, निर्दलीय चुनावी मैदान में ठोंक रहे ताल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2241158

Karakat Lok Sabha Seat: भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने किया नामांकन, निर्दलीय चुनावी मैदान में ठोंक रहे ताल

Karakat Lok Sabha Seat: काराकाट लोकसभा क्षेत्र से भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार पवन सिंह ने गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान सासाराम समाहरणालय में भारी भीड़ इकट्ठा हो गई थी. जिसे कंट्रोल करने में प्रशासन को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

भोजपुरी स्टार पवन सिंह

Karakat Lok Sabha Seat: भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा क्षेत्र से 9 मई, 2024 दिन गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान सासाराम समाहरणालय में भारी भीड़ इकट्ठा हो गई थी. जिसे कंट्रोल करने में प्रशासन को काफी मशक्कत करनी पड़ी. पवन सिंह ने रोहतास के डीएम नवीन कुमार के पास अपना पर्चा दाखिला किया.

इससे पहले पवन सिंह ने पायलट बाबा आश्रम में स्थित सोमनाथ मंदिर के शिवलिंग की पूजा अर्चना की. इस दौरान आश्रम के अध्यक्ष पूर्व एमएलसी कृष्णा सिंह भी मौजूद रहे. बता दें कि पवन सिंह इन दोनों लगातार चुनाव प्रचार में है. साथ ही कई मंदिरों में पूजा अर्चना भी कर रहे हैं. आज सासाराम के समाहरणालय में अपने नामांकन का पर्चा भी दाखिल किया.

पवन सिंह कई हफ्तों से धुआंधार प्रचार कर रहे हैं. इससे पहले पवन सिंह को लेकर कभी कहा गया कि बीजेपी कार्रवाई करेगी. कुछ भोजपुरी सितारों के बयान आए कि उन्हें मनाने की कोशिशें हो रही हैं, लेकिन वह नहीं माने. वहीं, पवन सिंह खुद पीएम नरेंद्र मोदी को आदर्श मानते हैं. मगर, स्थानीय नेताओं पर जमकर बरसते हैं. कहते हैं कि अभी मैं चुप हूं लेकिन समय आने पर बोलूंगा.

भोजपुरी स्टार और बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कहा था कि आखिरी दम तक मैं पवन सिंह को मनाने की कोशिश करूंगा. पवन सिंह मेरा छोटा भाई है. हम तो चाहते हैं कि वह बीजेपी के साथ थे, बीजेपी के साथ बने रहें. पवन सिंह को तो टिकट दिया ही गया था... आगे और भी रास्ते होंगे.

यह भी पढ़ें:'भारत सरकार के प्रति ज्यादा लॉयल हैं हिंदू', जनसंख्या पॉलिसी पर मांझी के बड़ा बयान

काराकाट सीट पर 1 जून को होगी वोटिंग 
काराकाट लोकसभा सीट पर सबसे अंतिम चरण यानी सातवें चरण में वोटिंग होंगी. 1 जून, 2024 को इस सीट पर वोट डाले जाएंगे. 4 जून, 2024 को चुनाव का परिणाम घोषित होगा.  

रिपोर्ट: अमरजीत यादव

Trending news