Bihar News: सुशील मोदी के निधन से CM नीतीश को लगा गहरा सदमा! तबियत बिगड़ी, PM मोदी के नामांकन में नहीं हो पाएंगे शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2247495

Bihar News: सुशील मोदी के निधन से CM नीतीश को लगा गहरा सदमा! तबियत बिगड़ी, PM मोदी के नामांकन में नहीं हो पाएंगे शामिल

Nitish Kumar Health: सुशील मोदी के निधन से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को काफी गहरा सदमा लगा है. यह दुखद समाचार सुनकर उनकी तबियत भी बिगड़ गई है. 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

Nitish Kumar Health: पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के निधन से बिहार की सियासी गलियारों में मातम पसर गया है. सुशील मोदी के निधन से बीजेपी ही नहीं बल्कि समूचे बिहार को बड़ा झटका लगा है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता के निधन से लोकसभा चुनाव का शोर भी एकदम शांत सा हो गया है. इस शोक की घड़ी में हर दल का नेता शोकाकुल परिवार के साथ खड़ा नजर आ रहा है. सुशील मोदी के निधन से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को काफी गहरा सदमा लगा है. यह दुखद समाचार सुनकर उनकी तबियत भी बिगड़ गई है. आज उनके तमाम कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि नीतीश कुमार ने आज उनकी स्वर्गीय पत्नी की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम को भी स्थगित कर दिया है. 

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार को आज (मंगलवार, 14 मई) वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन में भी शामिल होना था, लेकिन तबियत बिगड़ने की वजह से अब वह वाराणसी नहीं जा पाएंगे. हालांकि, सुशील मोदी के पार्थिव शरीर के पटना पहुंचते ही उनके अंतिम दर्शन करने सीएम जरूर जा सकते हैं. बिहार में एनडीए की सरकार के दौरान नीतीश कुमार और सुशील मोदी की जोड़ी ने बिहार में काफी लंबे समय तक काम किया है. एक वक्त था जब दोनों की दोस्ती के काफी किस्से बिहार की सियासी गलियारों का किस्सा बना करते थे.

ये भी पढ़ें- Sushil Modi Dies: बिहार के 'जय-वीरू' कहे जाते थे नीतीश कुमार-सुशील मोदी, दोस्त के लिए कुर्सी तक छोड़ने को तैयार थे CM!

सुशील मोदी के निधन का समाचार सुनते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की. मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि स्व. सुशील कुमार मोदी जेपी आंदोलन के सच्चे सिपाही थे. उपमुख्यमंत्री के तौर पर भी उन्होंने हमारे साथ काफी वक्त तक काम किया. मेरा उनके साथ व्यक्तिगत संबंध था और उनके निधन से मैं मर्माहत हूं. मैंने आज सच्चा दोस्त और कर्मठ राजनेता खो दिया है. मुख्यमंत्री ने सुशील मोदी की पत्नी से भी फोन पर बात की और उनको इस दुख की घड़ी में ढांढस बंधाया.

Trending news