‘पीढ़ी बदल गई लेकिन फितरत वही...’, जयराम विप्लव ने लालू परिवार पर कसा तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2247064

‘पीढ़ी बदल गई लेकिन फितरत वही...’, जयराम विप्लव ने लालू परिवार पर कसा तंज

Jairam Viplav: भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया पैनलिस्ट सह प्रवक्ता जयराम विप्लव लालू परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि जो परिवार अपने ही मंचस्थ नेताओं को पीट सकता है वो आम जनता का क्या करेगा?

जयराम विप्लव

पटना: लोकसभा 2024 में लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने सोमवार को पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से महागठबंधन उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया. मीसा भारती के नामांकन के बाद पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में एक जनसभा का आयोजन किया गया था. इस दौरान लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपना आपा खो दिया और सभा के मंच पर मौजूद एक राजद नेता को धक्का दे दिया. जिसके बाद इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले ने अब तूल पकड़ लिया है.भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया पैनलिस्ट सह प्रवक्ता जयराम विप्लव ने तेजप्रताप यादव के राजद कार्यकर्ता के साथ मारपीट वाले वीडियो को लेकर गंभीर सवाल उठाए हैं. जयराम विप्लव ने लालू के परिवार पर सवाल उठाते हुए कहा कि जो परिवार अपने ही मंचस्थ नेताओं को पीट सकता है वो आम जनता का क्या करेगा ?

बता दें कि बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव के साथ उनकी मां राबड़ी देवी और बहन मीसा भारती उनके साथ थे. जयराम विप्लव ने कहा कि इससे पहले सारण उम्मीदवार रोहिणी का जनता को " चल भाग यहां से " बोलने वाला वीडियो भी वायरल हुआ था. इसके अलावा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने रथ यात्रा के दौरान कैसे अपने ही कार्यकर्ताओं पर ड्राइवर को गाड़ी चढ़ाने बोल रहे थे. इस मामले को वीडियो भी तब विवादों में रहा था.

जयराम विप्लव ने आगे कहा कि आपको याद होगा राजद के सुप्रीमो सजायाफ्ता लालू यादव कई मौकों पर पत्रकारों को और फरियाद लेकर आए युवाओं को कह चुके हैं कि देंगे दो मुक्का तो नाच कर गिर जाओगे. विप्लव ने आगाह करते हुए कहा कि पीढ़ी बदल गई लेकिन फितरत वही गुंडागर्दी और खुद को राजा समझने वाली है. लोकतंत्र को सबसे अधिक खतरा इन नए राजवंशों से ही है जो गुमराह कर सत्ता में बने रहते हैं. लेकिन इस लोकसभा चुनाव में लालू परिवार और पार्टी का खाता भी नहीं खुलेगा.

ये भी पढ़ें- 'सिक्के के दो पहलू होते हैं....', तेज प्रताप ने बताया क्यों दिया RJD नेता को धक्का

Trending news