Lok Sabha Election 2024: तेजस्वी की सेहत पर JDU नेता ने कसा तंज, कहा- 4 चरण में ही थक के चूर हुए
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2253948

Lok Sabha Election 2024: तेजस्वी की सेहत पर JDU नेता ने कसा तंज, कहा- 4 चरण में ही थक के चूर हुए

Neeraj Kumar News: नीरज कुमार ने कहा है कि चार चरण के मतदान के बाद तेजस्वी यादव शारीरिक और मानसिक तौर पर थक गए हैं, इसीलिए वह अपने से बड़े नेताओं के प्रति अशोभनीय टिप्पणियां करने पर उतर आए हैं. नीतीश कुमार की पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी को लेकर हमलावर है. 

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार

JDU Counter Attack On Tejashwi Yadav: लोकसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है. उन्हें पीठ में काफी दर्द महसूस हो रहा है. हालांकि, इसके बाद भी वो कमर में बेल्ट बांध कर चुनाव प्रचार करने में जुटे हुए हैं. हाल ही में तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई जैसे मुद्दों पर मौन रहने का आरोप लगाया था. इस पर अब जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने पलटवार किया है. नीरज कुमार ने कहा है कि चार चरण के मतदान के बाद तेजस्वी यादव शारीरिक और मानसिक तौर पर थक गए हैं, इसीलिए वह अपने से बड़े नेताओं के प्रति अशोभनीय टिप्पणियां करने पर उतर आए हैं. नीतीश कुमार की पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी को लेकर हमलावर है. 

बता दें कि शुक्रवार को तेजस्वी प्रसाद यादव ने एक्स पर ट्वीट करके पीएम मोदी पर विभिन्न मुद्दों पर मौन रहने का आरोप लगाया था. तेजस्वी यादव ने कहा था कि पीएम मोदी नौकरी पर मौन, बेरोजगारी पर मौन, महंगाई पर मौन, गरीबी पर मौन, पलायन पर मौन, किसानों पर मौन हैं. राजद नेता ने आगे कहा था कि वे बेटियों पर मौन, छात्रों पर मौन, शिक्षा पर मौन, मुद्दों पर मौन, पेपर लीक पर मौन, बिहार को विशेष राज्य के दर्जा पर मौन हैं. इतना ही नहीं तेजस्वी ने प्रधानमंत्री पर बिहार के विकास को लेकर सकारात्मक बातें नहीं करने का भी आरोप लगाया. तेजस्वी ने कहा कि 5 साल में वे सिर्फ वोट लेने आते हैं और उसके बाद बिहार को दरकिनार कर देते हैं.

ये भी पढ़ें- JDU UP Unit: लोकसभा चुनाव के बीच CM नीतीश का बड़ा फैसला, JDU की यूपी इकाई को किया भंग

तेजस्वी के इस बयान पर बीजेपी ने भी पलटवार किया था. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा था कि बिहार में एनडीए का कोई विकल्प नहीं है. उन्होंने दावा किया था कि 400 पार जरूर होगा. प्रह्लाद जोशी ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा था कि तेजस्वी यादव कह रहे हैं कि मैं बेड रेस्ट तब करूंगा, जब मोदी जी को बेड रेस्ट करा दूंगा. इस भाषा से समझा जा सकता है कि उनकी क्या सोच और मानसिकता है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 4 जून तक इंतजार करें, जनता उनको पॉलिटिकली बेड रेस्ट पर भेजने वाली है.

Trending news