Gopal Mandal: पॉकेट में टिकट का दावा करने वाले JDU विधायक जब बेटिकट हुए तो बोले- अब मंत्री बनूंगा...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2175123

Gopal Mandal: पॉकेट में टिकट का दावा करने वाले JDU विधायक जब बेटिकट हुए तो बोले- अब मंत्री बनूंगा...

JDU MLA Gopal Mandal: पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि आपने सरकार बचाई है लेकिन आपको पार्टी ने तो आपको टिकट नहीं दिया, इस पर गोपाल मंडल ने कहा कि आप चिंता ना करें, अभी मंत्रालय बचा हुआ है वह लेंगे.

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल

JDU MLA Gopal Mandal: नीतीश कुमार के लाड़ले और मुंहफट विधायक गोपाल मंडल हमेशा बयानों से चर्चा में रहते हैं. इस बार वह भी भागलपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने के मूड में थे. टिकट वितरण से पहले वह दावा कर रहे थे कि टिकट उनकी पॉकेट में पड़ा है. उनका दावा था कि लोकसभा का चुनाव लड़ने के लिए मुख्यमंत्री उन्हें ही टिकट देंगे, लेकिन जब जेडीयू की लिस्ट आई तो सभी ने उनका नाम खोजने की खूब कोशिश की. कई लोगों ने तो चश्मा लगाकर भी खोजा, लेकिन नाम नहीं मिला. मतलब साथ था कि ये तो सिर्फ हवाबाजी थी. मीडिया के बंधुओं ने जब इसको लेकर उनसे सवाल किया तो उन्होंने तपाक से कहा कि टिकट तो पॉकेट में ही पड़ा था लेकिन कोई कुर्ता ही चुरा ले गया. 

पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि आपने सरकार बचाई है लेकिन आपको पार्टी ने तो आपको टिकट नहीं दिया, इस पर गोपाल मंडल ने कहा कि आप चिंता ना करें, अभी मंत्रालय बचा हुआ है वह लेंगे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मुझे मंत्रालय देंगे. गोपाल मंडल ने कहा कि हमारे सुर नहीं बदले हैं, ना ही हम कहीं भागकर जाएंगे. हमें किसी का आदेश नहीं मिला है. इस दौरान गोपाल मंडल के अंदर टिकट की टीस भी देखने को मिली. उन्होंने कहा कि हमें भागलपुर से टिकट मिलना चाहिए था. नीतीश कुमार को लगता होगा कि अगर टिकट दे देंगे तो विधायक का एक सीट घट जाएगा. हम तो बोलने वाले आदमी हैं, इसलिए हमको यहां पर रख लिया.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: लालू यादव से बच गए नीतीश कुमार, सही समय पर NDA में कर ली वापसी वरना हो जाता कांग्रेस जैसा हाल!

वहीं बीमा भारती के राष्ट्रीय जनता दल में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजद में कौन जाता है भाई. बीमा भारती की इच्छा थी चली गई, लेकिन 40 का 40 सीट हम लोग जीतेंगे. गोपाल मंडल ने कहा कि मैं तो पार्टी का फाउंडर लीडर हूं. समता पार्टी का जिस समय गठन हुआ था, उसी समय मैंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कहा था कि मरते दम तक आपके साथ रहूंगा. उन्होंने कहा कि हम कहां भागेंगे, मैं भाग ही नहीं सकता हूं कहीं. समता पार्टी के समय से ही मैं उनके साथ हूं.

Trending news