Bihar Lok Sabha Election 2024 'PM के बिहार दौरे को लेकर हो रहा है छटपटाहट...', तेजस्वी यादव पर मंत्री जयंत राज का वार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2254534

Bihar Lok Sabha Election 2024 'PM के बिहार दौरे को लेकर हो रहा है छटपटाहट...', तेजस्वी यादव पर मंत्री जयंत राज का वार

Bihar Lok Sabha Election 2024: तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए मंत्री जयंत राज ने कहा कि चरवाहा विद्यालय नहीं खोले जाने के कारण तेजस्वी को लग रहा है कि मुद्दे की बात नहीं हो रही है. उन्होंने इस बार बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटें जीतने का दावा किया.

मंत्री जयंत राज

Bihar Lok Sabha Election 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी कड़ी में बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री जयंत राज ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर जमतक निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के लगातार बिहार दौरा करने से तेजस्वी यादव हताश हो गए हैं. यही कारण है कि वह प्रधानमंत्री पर आरोप लगा रहे हैं कि मुद्दे की बात प्रधानमंत्री नहीं करते हैं. उन्होंने तेजस्वी यादव के इस बयान को खारिज करते हुए कहा कि बिहार अब आगे बढ़ चुका है, इसलिए अब चरवाहा विद्यालय नहीं खोला जा रहा है. तेजस्वी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि चरवाहा विद्यालय नहीं खोले जाने के कारण तेजस्वी को लग रहा है कि मुद्दे की बात नहीं हो रही है. 

उन्होंने कहा कि बिहार के 40 की 40 सीट इस बार एनडीए जीतेगा. प्रधानमंत्री भारत के प्रधानमंत्री है और भारत में ही बिहार आता है. ऐसी स्थिति में प्रधानमंत्री बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल सहित सभी जगह पर चुनाव प्रचार करने के लिए जा रहे हैं. प्रधानमंत्री के ताबड़तोड़ दौर से तेजस्वी प्रसाद यादव को छटपटाहट हो रही है. आने वाले 4 जून को तेजस्वी प्रसाद यादव को पता चल जाएगा कि बिहार में किसके पक्ष में जनता वोट करती है. इस मौके पर राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर ने कहा कि हम लोग बिहार के 40 सीटों में इस बार अच्छी संख्या में सीट जीतेंगे. उन्होंने कहा कि एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने के लिए मतदाता एनडीए के समर्थन में एकजुट है. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: 35 साल के तेजस्वी पर भारी पड़े 75 साल के PM मोदी! CM नीतीश भी डगमगाए

वहीं जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि चार चरण के मतदान के बाद तेजस्वी यादव शारीरिक और मानसिक तौर पर थक गए हैं, इसीलिए वह अपने से बड़े नेताओं के प्रति अशोभनीय टिप्पणियां करने पर उतर आए हैं. नीतीश कुमार की पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी को लेकर हमलावर है. बता दें कि शुक्रवार को तेजस्वी प्रसाद यादव ने एक्स पर ट्वीट करके पीएम मोदी पर विभिन्न मुद्दों पर मौन रहने का आरोप लगाया था. तेजस्वी यादव ने कहा था कि पीएम मोदी नौकरी पर मौन, बेरोजगारी पर मौन, महंगाई पर मौन, गरीबी पर मौन, पलायन पर मौन, किसानों पर मौन हैं.

Trending news