क्या नामांकन वापस लेंगे पवन सिंह? मंत्री प्रेम कुमार की चेतावनी, बोले-एक्शन होगा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2247978

क्या नामांकन वापस लेंगे पवन सिंह? मंत्री प्रेम कुमार की चेतावनी, बोले-एक्शन होगा

Karakat Lok Sabha Seat: पवन सिंह को लेकर नीतीश सरकार में मंत्री प्रेम कुमार ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि अगर पवन सिंह अपना नामांकन वापस नहीं लेते हैं, तो उन पर पार्टी कार्रवाई एक्शन लेगी.

पवन सिंह, सिंगर-एक्टर, भोजपुरी सिनेमा

Karakat Lok Sabha Seat: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह का सियासी सफर अभी शुरू भी नहीं हुआ है कि कांटे ही कांटे उनके सामने दिख रहे हैं. एक तरफ निर्दलीय चुनाव जीतेने का दबाव. दूसरी तरफ बीजेपी की तरफ से मिल रही कार्रवाई की चेतावनी पवन सिंह को बेचैन कर रही होगी. अब आपके मन में ये सवाल आ रहा होगा कि जब पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए नामांकन कर चुके हैं, तब कैसे राह में रोड़ा आ रहा है. आइए इस ऑर्टिकल में सबकुछ जानने की कोशिश करते हैं. 

दरअसल, काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन करने वाले पवन सिंह पर बीजेपी कार्रवाई कर सकती है. पवन सिंह को लेकर नीतीश सरकार में मंत्री प्रेम कुमार ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि अगर पवन सिंह अपना नामांकन वापस नहीं लेते हैं, तो उन पर पार्टी कार्रवाई एक्शन लेगी. काराकाट लोकसभा क्षेत्र के डेहरी में मंत्री प्रेम कुमार ने ये बातें कही.

मनोज तिवारी भी पवन सिंह को मनाने की कह चुके हैं बात

वहीं, इससे पहले भोजपुरी स्टार और बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कहा था कि आखिरी दम तक मैं पवन सिंह को मनाने की कोशिश करूंगा. पवन सिंह मेरा छोटा भाई है. हम तो चाहते हैं कि वह बीजेपी के साथ थे, बीजेपी के साथ बने रहें. पवन सिंह को तो टिकट दिया ही गया था... आगे और भी रास्ते होंगे.

यह भी पढ़ें:भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने किया नामांकन, निर्दलीय चुनावी मैदान में ठोंक रहे ताल

9 मई को पवन सिंह ने किया नामांकन

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा क्षेत्र से 9 मई, 2024 दिन गुरुवार को अपना नामांकन दाखिल किया. काराकाट लोकसभा सीट पर सबसे अंतिम चरण यानी सातवें चरण में वोटिंग होंगी. 1 जून, 2024 को इस सीट पर वोट डाले जाएंगे. 4 जून, 2024 को चुनाव का परिणाम घोषित होगा.  

यह भी पढ़ें:'वोट के खातिर मुर्गा भात चालू हो गईल बा', आखिर पवन सिंह ने किस पर साधा निशाना

Trending news