Patna Student Suicide: पटना में छात्र ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, मुजफ्फरपुर में पेड़ से लटकते मिले बुजुर्ग दंपत्ति के शव
Advertisement

Patna Student Suicide: पटना में छात्र ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, मुजफ्फरपुर में पेड़ से लटकते मिले बुजुर्ग दंपत्ति के शव

Patna News: पुलिस ने मृतक की पहचान आलमगंज लोहा गोदाम का रहने वाला दीपू कुमार के रूप में की है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Patna News: राजस्थान के शहर कोटा की तरह अब बिहार की राजधानी पटना भी छात्रों का सुसाइड स्पॉट बनता जा रहा है. यहां एक बार फिर एक छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. ये घटना पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के लोहा गोदाम इलाके की है. जानकारी के मुताबिक, मृतक छात्र पिछले कुछ दिनों से किसी बात को लेकर काफी तनाव में चल रहा था. तनाव नहीं झेल पाने पर उसने रविवार (3 मार्च) को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस ने मृतक की पहचान आलमगंज लोहा गोदाम का रहने वाला दीपू कुमार के रूप में की है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. बताया जा रहा है कि मृतक दीपू पढ़ाई के साथ साथ प्राइवेट जॉब भी करता था और किराए के मकान में रहता था. वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि कुछ दिनों से वह मानसिक तनाव में था. उसने कोई बात भी नहीं बताई और  फंखे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है और सभी का रो-रो कर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस सभी बिन्दुओं की गहनता से जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें- गोलियों की तड़तड़ाहट से दहली राजधानी, मधुबनी में व्यवसाई को गोली मारकर हुई लूटपाट

मुजफ्फरपुर में पेड़ से लटके मिले बुजुर्ग दंपति 

मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र में आज (सोमवार, 4 मार्च) की सुबह-सुबह बुजुर्ग दंपत्ति के शव एक पेड़ से लटके मिलने पर हड़कंप मच गया. घटना सकरा थाना क्षेत्र के सकरा वाजिद गांव की है. शवों की पहचान शिवनाथ दास और उनकी 55 वर्षीय पत्नी भूखली देवी के रूप में हुई. दोनों के शव गांव के ही ब्रह्मस्थान के पास एक पेड़ से लटके मिले. सुबह-सुबह जब लोगों ने पेड़ से लाशें लटकती देखीं तो उनके होश उड़ गए. लोगों ने तुरंत इसकी सूचना सकरा थाना की पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची ने जांच शुरू कर दी है. मृतक शिवनाथ दास के बेटे ने बताया कि उनके पिता और मां ने अलग-अलग समूह से करीब 5-6 लाख रुपये का लोन लिया था. इसकी वजह से उन्हें बार-बार समूहों के द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था. बीते 5 दिनों से दोनों घर से गायब थे.

Trending news