Jan Vishwas Yatra: 'ये भीड़ नहीं लोगों का प्यार है', मनोज झा ने समझाया भीड़ और प्यार में अंतर
Advertisement

Jan Vishwas Yatra: 'ये भीड़ नहीं लोगों का प्यार है', मनोज झा ने समझाया भीड़ और प्यार में अंतर

Jan Vishwas Yatra: सांसद मनोज झा (RJD Leader Manoj Jha) भीड़ देख काफी गदगद दिखाई दिए. उन्होंने (RJD Leader Manoj Jha) कहा कि यह भीड़ इंजीनियर और डॉक्टर की नहीं है बल्कि लोगों का प्यार है. भीड़ और प्यार में अंतर है. राजद सांसद (RJD Leader Manoj Jha) ने कहा कि बदलाव की बयार है. 

मनोजा झा, राज्यसभा सदस्य

Jan Vishwas Yatra: जन विश्वास यात्रा को लेकर सुपौल पहुंचे तेजस्वी यादव का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. सुपौल अतिथि गृह में तेजस्वी यादव से मिलने सैकड़ों की संख्यां में कार्यकर्ता पहुंच गए. जहां अप्रत्याशित भीड़ लग गई. इस मौके पर अतिथि गृह परिसर में इंडिया गठबंधन के तमाम कार्यकर्ता भी मौजूद थे. हालांकि, इस मौके पर तेजस्वी यादव ने कुछ नहीं कहा, लेकिन सांसद मनोज झा (RJD Leader Manoj Jha) भीड़ देख काफी गदगद दिखाई दिए. उन्होंने (RJD Leader Manoj Jha) कहा कि यह भीड़ इंजीनियर और डॉक्टर की नहीं है बल्कि लोगों का प्यार है. भीड़ और प्यार में अंतर है. राजद सांसद (RJD Leader Manoj Jha) ने कहा कि बदलाव की बयार है. लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है.

दरअसल, तेजस्वी यादव बिहार में जन विश्वास यात्रा कर रहे हैं. इस दौरान वह सुपौल पहुंचे. इसस पहले तेजस्वी यादव ने नवादा के आईटीआई मैदान में जन विश्वास यात्रा के तहत जनसभा को संबोधित किया था. इस दौरान राजद नेता ने कहा था कि वह गया की धरती को प्रणाम करते हैं. हम आपकी लड़ाई लड़ने आए हैं. यदि साथ दीजिएगा तो नया बिहार बनाएंगे. यहां कारखाने लगेंगे, विकास के काम बढ़ेंगे, नौकरी और रोजगार शिक्षा चिकित्सा सब कुछ बेहतर होगा. 

यह भी पढ़ें:Jan Vishwas Yatra: तेजस्वी यादव ने गाड़ी में ही बैठकर खाया साग, रोटी और अचार

बता दें कि बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम अपनी यात्रा के दौरान लगातार सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं. साथ ही वह भारतीय जनता पार्टी को भी निशाने पर ले रहे हैं. जनसभा को संबोधित करते वक्त तेजस्वी यादव 17 साल बनाम 17 महीने के कार्यकाल का लेखा जोखा प्रस्तुत करना नहीं भूलते हैं. वह अपनी हर जनसभा में लोगों से कहते हैं कि आप लोगों ने 115 का ताकत दिया था, लेकिन 10 से 12 सीट बेईमानी कर हरा दिया. मांझी, भाजपा, कुशवाहा एक थे. एक साथ 30 हिलोकॉप्टर चुनाव में उड़ता था. मगर राजद का एक हेलीकॉप्टर ही उड़ता था.

रिपोर्ट: सुभाष चंद्रा

Trending news